अगर आपके सपने में भी आते हैं श्रीकृष्ण, भोलेनाथ या माँ दुर्गा तो ये खबर आपके लिए ही है

मित्रों हर व्यक्ति रोजाना लगभग 6-7 सपने देखता है जिनमें से ही कुछ ही सपने उसे याद रहते है बाकी वो भूल जाता है। मनुष्य जो भी कुछ दिन भर सोच या करता है उसे उसी प्रकार के सपने दिखाई पड़ते हैं। इसके अलावा हमारा ज्योतिष शास्त्र कहता है कि मनुष्य के जीवन में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का संकेत उसे उसके सपनों के द्वारा मिल जाता है। आइए मित्रो जाने यदि हम सपनों में इन 3 देवताओं को देखते हैं तो उसका हमारे जीवन पर क्या प्रभाव पड़ता है।

जानिए इन 3 देवताओं को अपने सपने में देखने का क्या अर्थ होता है ?

 
 

भगवान श्रीकृष्ण

मित्रों यदि किसी मनुष्य के सपने में भगवान श्रीकृष्ण साक्षात दर्शन देते हैं तो इसका अर्थ है उस मनुष्य के जीवन के सभी कष्टों का अंत होने वाला है। आपकी सभी परीक्षाएं समाप्त हो चुकी हैं अब आप उन्नति के मार्ग पर आगे बढ़ते जाएंगे।

 
 

दुर्गा माता

जिस किसी भी मनुष्य के सपने में दुर्गा माता दर्शन देती हैं वह अत्यंत ही सौभाग्यशाली मनुष्य होगा। दुर्गा माता को सपने में देखने का अर्थ है जल्द ही आपकी प्रोन्नति होने वाली है और अब जल्द ही आपको कई शुभ समाचार प्राप्त होने वाले हैं।

 
 

भगवान भोलेनाथ

मिथुन यदि किसी के सपने में स्वयं भगवान शिव शंकर दिखाई देते हैं हम तो इसका अर्थ है भोलेनाथ ने आपकी सभी मनोकामनाएं स्वीकार कर ली हैं। यदि आपने भी भोलेनाथ को सपने में देखा हो तो सुबह सूर्योदय से पूर्व उठकर स्नान करें और शिव मंदिर में जाकर भोलेनाथ के दर्शन करें पूजा अर्चना करें और उनका धन्यवाद करें। अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई हो तो अपने मित्रों के साथ शेयर करना और हमारे चैनल को फॉलो करना ना भूलें। ओम नमः शिवाय।

Comments are closed.