अगर इस प्लेइंग-11 के साथ उतरे कप्तान विराट कोहली तो टी20 वर्ल्ड कप जीतना लगभग तय

टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत इस साल अक्टूबर महीने में होने जा रहा है, जिसका आयोजन ऑस्ट्रेलिया में होगा। इस बड़े टूर्नामेंट के लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारी अभी से ही शुरू कर दिया है। आज इस लेख में हम भारतीय टीम के बारे में बताने जा रहे हैं, यदि वह टी-20 वर्ल्ड कप में इन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतरे तो चैंपियन बनना लगभग पक्का हो जाएगा। तो आइए देखते है कौन-कौन शामिल है इस टीम में.

ओपनर बल्लेबाज

यदि टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम उतरे इन 11 खिलाड़ियों के साथ तो चैंपियन बनना लगभग पक्का

टी20 वर्ल्ड कप में शिखर धवन और रोहित शर्मा की जोड़ी को ओपनिंग करने का मौका मिलना चाहिए। क्योंकि दोनों खिलाड़ी बड़े टूर्नामेंट में बेहतरीन खेल दिखाते हैं।

मध्यक्रम बल्लेबाज

वहीं मध्यक्रम में कप्तान विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल और हार्दिक पांड्या सबसे बेहतरीन विकल्प साबित हो सकते हैं।

गेंदबाज

वहीं टी-20 वर्ल्ड कप के लिए गेंदबाजी की जिम्मेदारी जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी,रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल/कुलदीप यादव को दिया जाना चाहिए ।

ये हैं पूरी टीम

रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली(कप्तान), श्रेयस अय्यर, लोकेश राहुल(विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल और जसप्रीत बुमराह.

दोस्तों टी-20 वर्ल्ड कप के लिए आपको भारत की यह संभावित टीम कैसी लगी? अपनी राय हमें नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और साथ में पोस्ट को लाइक, शेयर और चैनल को फॉलो जरूर करें.

Comments are closed.