अच्छी बातें कहने से ज्यादा, अच्छे कर्म करके दिखाओ क्योंकी लोग सुनना नहीं देखना ज्यादा पसंद करते हैं

 

बेहतरीन इंसान अपनी मीठी जुबान से ही जाना जाता है

बेहतरीन इंसान अपनी मीठी जुबान से ही जाना जाता है,वरना अच्छी बातें तो दीवारों पर भी लिखी होती है। सभी का सम्मान करना बहुत अच्छी बात है, पर आत्मसम्मान के साथ जीना खुद की पहचान है। आपका हर पल सुन्दर हो।

अच्छी बातें कहने से ज्यादा, अच्छे कर्म करके दिखाओ क्योंकी लोग सुनना नहीं देखना ज्यादा पसंद करते हैं। हाथ में टच फोन बस स्टेटस के लिए अच्छा है सब की टच में रहो ज़िन्दगी के लिए अच्छा है। कामयाब होने के लिए अकेले ही आगे बढ़ना पड़ता है लोग तो पीछे तब आते है जब आप कामयाब होने लगते है।

 

नफरत को हजार मौका दो की वो प्रेम में बदल जाए पर प्यार को एक भी मौका ना दो की वो नफरत में बदले

इंसान मकान बदलता है, रिश्ते बदलता है, दोस्त बदलता है, लेकिन फिर भी दुखी रहता है क्योंकि वो अपने स्वभाव को नहीं बदलता।

एक जोकर ने लोगो को एक जोक सुनाया, जोक सुनकर सब लोग बहुत {हसे} खुश हुए , उसने वही जोक फिर सुनाया तो कम लोग हँसे , उसने वही जोक फिर सुनाया तो कोई नहीं {हसे} खुश हुए , फिर उसने एक बहुत प्यारी बात बोला , अगर तुम एक बहुत प्यारी बात को लेकर बार बार खुश {हस} नहीं रह सकते तो फिर एक गम को लेकर बार बार क्यों {दुःख} रोते हो।

 

दोस्तों अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आए तो लाइक और कमेंट करना ना भूलें क्योंकि हम जिंदगी के बारे में इसी तरह के सकारात्मक विचार लाते रहेंगे। दोस्तों इसी तरह की पोस्ट आगे भी पाने के लिए हमें फॉलो जरूर करें धन्यवाद।

Comments are closed.