अजीब तमाशा है मिट्टी के बने लोगों का यारो, बेवफ़ाई करो तो रोते है और वफ़ा करो तो रुलाते है

जिंदगी का नाम ही कभी खुशी कभी गम है

कोई रास्ता नही दुआ के सिवा,कोई सुनता नही खुदा के सिवा, मैने भी ज़िंदगी को करीब से देखा है मेरे दोस्त, मुस्किल मे कोई साथ नही देता आँसू के सिवा। शायरी तो दिल की बात है, होठों पे आये तो बाड़ी खास है, और दिल मे रहे तो सब बकवास है।

अजीब तमाशा है मिट्टी के बने लोगों का यारो, बेवफ़ाई करो तो रोते है और वफ़ा करो तो रुलाते है खुद को ख़ुदा कहा और खुद ही ख़ुदा हो गए,रिश्तों की कशमकश में खुद से जुदा हो गए, बांचते रहे तमाम उम्र आईने में अपनी सूरत, तन्हा रहे जिंदगी में और भीड़ में ही खो गए।

सुबह होती नही शाम ढलती नही, नज़ाने क्या खूबी है आप मे के, आप को याद किए बिना खुशी मिलती नही।

दिल का दर्द दिल तोड़ने वाले क्या जाने,प्यार के रिवाज़ो को ज़माना क्या जाने,होती कितनी तकलीफ़ लड़की पटाने मैं,ये घर पे बैठा लड़की का बाप किया जाने।

हर पल मे खुशी देती है मा, अपनी ज़िंदगी से जीवन देती है मा,भगवान क्या है!!! मा की पूजा करो जनाब, क्यूकी भगवान को भी जनम देती है मा।

मुस्कुराओ क्या गम है, जिंदगी में टेंशन किसको कम है, अच्छा या बुरा तो केवल भ्रम है, जिंदगी का नाम ही.. कभी खुशी कभी गम है !!जीवन में यही देखना महत्वपूर्ण नहीं कि कौन हमसे आगे है या कौन पीछे, यह भी देखना चाहिए कि कौन हमारे साथ है और हम किसके साथ….!!!

दोस्तों अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आए तो लाइक और कमेंट करना ना भूलें क्योंकि हम जिंदगी के बारे में इसी तरह के सकारात्मक विचार लाते रहेंगे। दोस्तों इसी तरह की पोस्ट आगे भी पाने के लिए हमें फॉलो जरूर करें धन्यवाद।

Comments are closed.