अपने खेल के साथ ही अपने ग्लैमर लुक के लिये जानी जाती है यह 3 खूबसूरत भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी, देखे आप भी..

दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप लोगों का हमारे चैनल पर स्पोर्ट की न्यूज़ को पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो करें. जैसा कि आप सभी को पता है भारत के साथ-साथ विश्व की महिला क्रिकेट टीम आज पुरुषों के मुकाबले लोकप्रियता हासिल कर रही हैं। महिला क्रिकेट टीम में एक से बढ़कर एक खूबसूरत खिलाड़ी मौजूद है जो हमेशा अपनी सुंदरता की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को ऐसे कुछ महिला क्रिकेटरों के बारे में बताने वाले जिनके साथ अगर किसी की शादी होती है तो वह बहुत ज्यादा खुश नसीब होगा।

 

खुशनसीब होंगे वह लोग जिनकी शादी होगी इन महिला क्रिकेटरों से, ऐसी सुंदरता देखकर होगी हैरानी

1. प्रिया पुनिया

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की युवा बल्लेबाज प्रिया पुनिया बहुत ज्यादा सुंदर हैं और इनकी सुंदरता के लोग कायल हैं। प्रिया पुनिया ने अभी तक शादी नहीं की है और अगर प्रिया पुनिया की शादी होती है तो इनका पति बहुत ज्यादा खुश नसीब होगा।

 

2. सना मीर

बढ़ती उम्र के बावजूद भी पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी सना मीर ने अभी तक शादी नहीं की है। हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहने वाली सना मीर ने अभी शादी को लेकर नहीं सोचा है लेकिन सना मीर की शादी जिस भी लड़के के साथ होगी वह बहुत ज्यादा खुशनसीब होगा क्योंकि सना दिखने में बहुत ज्यादा खूबसूरत हैं।

 

3. स्मृति मंधाना

वर्तमान समय में स्मृति मंधाना भारत के सबसे लोकप्रिय महिला क्रिकेटर बन चुकी हैं और आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि स्मृति ने अभी तक शादी नहीं की है। स्मृति मंधाना के फैंस इन की शादी को देखने के लिए बेकरार हैं।

Comments are closed.