आप शादी के मेन फंक्शन में ऐसे अनारकली सूट पहनकर लहंगे की सुंदरता को फीका कर सकती है।

फंक्शन में शामिल होने के लिए अगर आप लहंगे की जगह अनारकली सूट को प्राथमिकता देना चाहती हैं, तो ऐसा कलेक्शन आपको बेहद पसंद आएगा। इस तरह के अनारकली सूट को अपने अनुसार किसी भी फंक्शन में पहन सकती है। यहां तक कि आप शादी के मेन फंक्शन में भी ऐसे अनारकली सूट पहनकर लहंगे की सुंदरता को फीका कर सकती है।

1.

शादी के फंक्शन में शामिल होने के लिए आप रेड कलर के अनारकली सूट को प्राथमिकता दे सकती है। बाजार में आपको रेड कलर के अनारकली सूट अलग-अलग डिजाइन में मिल जाएंगे। फोटो में देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकती हैं कि इन अनारकली सूट को हैवी लुक देने के लिए किस कदर कढ़ाई की गई है।

2.

पार्टी में शामिल होने के लिए आप गोल्डन कलर के अनारकली सूट को प्राथमिकता दे सकती है। पार्टी के लिए ऐसे कलर के अनारकली सूट एकदम सही रहेंगे। बाजार में आपको फैब्रिक से बनाए गए अनारकली सूट भी आसानी से मिल जाएंगे। इसलिए आपकी पसंद के अनुसार अनारकली सूट को खरीदे।

3.

आपको बाजार में अलग-अलग डिजाइन में बनाए गए अनारकली सूट मिल जाएंगे। इसलिए यह आप पर निर्भर करता हैं कि आप किस तरह के अनारकली सूट पहनना ज्यादा पसंद करेंगी। इन अनारकली सूट के साथ आपको हैवी ज्वेलरी पहननी नहीं पड़ेगी। न्यू लुक पाने के लिए आप लाइटवेट ज्वेलरी पहन सकती है।

हर रोज स्टाइलिस्ट और खुबसुरत दिखने और अपने लाइफस्टाइल को बेहतर बनाने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो कर सकते हैं और अगर आपको आर्टिकल पसंद आए तो आर्टिकल को लाइक, कमेंट और शेयर करे।

Comments are closed.