उपरवाला ही बता सकता है की BCCI इन 5 मुस्लिम खिलाड़ियों को टीम में कब मौका देगी

जैसा कि आप सभी को पता है कि भारतीय क्रिकेट टीम में हमेशा से ही दिग्गज खिलाड़ियों की भरमार रही है। आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को ऐसे पांच मुस्लिम खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जो लगातार घरेलू स्तर पर शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। फिर भी बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को अभी तक भारतीय क्रिकेट टीम में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं दे रही है।

भगवान जानें कब BCCI इन 5 दिग्गज मुस्लिम खिलाड़ियों को देगी मौका, नंबर-1 का दावा सबसे मजबूत

1. सरफराज खान

सरफराज खान ने रणजी के इस सीजन में छह मैचों को खेलकर तीन शतक और दो अर्धशतक लगाकर एक बात तो साबित कर दी कि वह एक दमदार बल्लेबाज है। छह मैचों में सरफराज खान ने 922 रन बनाए हैं फिर भी इनको भारतीय टीम में अभी तक खेलने का मौका नहीं मिल पाया है।

2. शाहबाज नदीम

भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से केवल एक टेस्ट मैच खेलने वाले सहबाज नदीम लगातार घरेलू स्तर पर शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

3. वसीम जाफर

वसीम जाफर पिछले कई सालों से घरेलू स्तर पर काबिले तारीफ प्रदर्शन कर रहे हैं। भारत की तरफ से वसीम जाफर ने दोहरा शतक भी लगाया है।

4. इकबाल अब्दुल्ला

सिक्किम की तरफ से रणजी उसी के इस सीजन में इकबाल अब्दुल्ला ने 6 मैचों को खेलकर 673 रन बनाए हैं। शानदार प्रदर्शन के बावजूद भी इकबाल अब्दुल्ला पिछले कई सालों से भारतीय टीम में डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं।

5. मोहम्मद सिराज

मोहम्मद सिराज ने रणजी ट्रॉफी 2019-20 में गेंदबाज़ी और बल्लेबाजी दोनों में ही काबिले तारीफ प्रदर्शन किया है। अच्छे प्रदर्शन के बावजूद भी मोहम्मद सिराज की टीम में वापसी नहीं हो पा रही है।

घर से काम करके रोजाना 1000 रुपये कमाने का सुनहरा मौका, जल्दी करें ऑफर सिमित समय के लिए!!!

Comments are closed.