ऋषभ पंत vs श्रेयस अय्यर: दोनों में से किसके पास है सबसे ज्यादा पैसा? देखें

जानिए ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर में से किसके पास हैं सबसे ज्यादा संपत्ति

 
 

ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर भारतीय टीम के दो युवा खिलाड़ी हैं। हाल ही में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को T-20 सीरीज में 5-0 से हराया है। अब भारतीय टीम न्यूजीलैंड के साथ वनडे सीरीज खेलने वाली है। न्यूजीलैंड के विरुद्ध वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर दोनों ही खिलाड़ियों का नाम शामिल है। हालांकि इन दोनों खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड के विरुद्ध वनडे सीरीज में प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा या नहीं, यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा। आज हम आपको बताने वाले हैं कि ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर में से किसके पास ज्यादा संपत्ति है।
ऋषभ पंत

 
 

ऋषभ पंत युवा विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। लेकिन पिछले कुछ समय से वह खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं जिस वजह से अक्सर उनकी आलोचना भी होती रहती है। ऋषभ पंत को बीसीसीआई ने केंद्रीय अनुबंध सूची में ग्रेड ए में जगह दी है। ग्रेड ए के खिलाड़ियों को बीसीसीआई की तरफ से सालाना 5 करोड़ रुपए की सैलरी मिलती है। एबीपी न्यूज के मुताबिक, ऋषभ पंत लगभग 25 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं।
श्रेयस अय्यर

 
 

श्रेयस अय्यर बेहतरीन मध्यक्रम बल्लेबाज है, जो पिछले काफी समय से लाजवाब फॉर्म में नजर आ रहे हैं। न्यूजीलैंड के विरुद्ध खेली गई टी-20 सीरीज में श्रेयस अय्यर ने कमाल का प्रदर्शन किया। अगर श्रेयस अय्यर की कुल संपत्ति की बात करें तो टाइम्स नाउ की खबर के मुताबिक वह 22 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं। इसके अलावा श्रेयस अय्यर को आईपीएल में खेलने के लिए सात करोड़ रुपए की सैलरी मिलती है। वहीं उन्हें बीसीसीआई की तरफ से भी सालाना सैलरी मिलती है।

Comments are closed.