एबी डीविलियर्स का चौंकाने वाला बयान, बोले रोहित नहीं बल्कि ये खिलाड़ी लगाएगा टी20 में पहला दोहरा शतक

एबी डीविलियर्स बोले- रोहित नहीं बल्कि यह खिलाड़ी लगाएगा T20 का पहला दोहरा शतक

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज एबी डीविलियर्स को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि वो टी-20 वर्ल्ड कप से पहले वे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। अब देखने वाली बात ये होगी कि उनको दक्षिण अफ्रीका की टीम में वापसी करने का मौका मिलता हैं या नहीं।

एक इंटरव्यू में दक्षिण अफ्रीका के महान खिलाड़ी ने उस बल्लेबाज का नाम बताया जो टी-20 क्रिकेट में पहला दोहरा शतक लगा सकता हैं। अभी तक कोई भी बल्लेबाज टी-20 क्रिकेट में दोहरा शतक लगाने में कामयाब नहीं हुआ हैं। मिस्टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर एबी डीविलियर्स से जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूछा गया कि अंतरराष्ट्रीय टी–20 क्रिकेट में पहला दोहरा शतक कौन लगा सकता हैं। इस पर एबी डीविलियर्स ने कहा कि टी-20 क्रिकेट में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

रोहित शर्मा, एरोन फिंच, क्रिस गेल जैसे खिलाड़ियों ने टी-20 क्रिकेट में तहलका मचा रखा है। मैंने भी टी-20 क्रिकेट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि कोई भी बल्लेबाज टी-20 क्रिकेट में दोहरा शतक लगाने में कामयाब नहीं हुआ। अगर आप मुझसे पूछ रहे हैं कि टी-20 क्रिकेट में पहला दोहरा शतक कौन लगा सकता है। तो मैं एरोन फिंच का नाम लूंगा। एरोन फिंच काफी बेहतरीन खिलाड़ी हैं, जो टी-20 क्रिकेट में पहला दोहरा शतक लगा सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टी-20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक किसी और ने नहीं बल्कि रोहित शर्मा ने लगाए हैं। उन्होंने टी-20 प्रारूप में कुल 4 शतक लगाए।

Comments are closed.