ऑउटफिट को हैवी लुक देने के लिए सूट के साथ कैरी करें ऐसे दुपट्टे

ऑउटफिट को हैवी लुक देने के लिए दुपट्टा अहम भूमिका अदा करता है। यह बात आपको भी पता होगी। इसलिए आज हम आपके लिए दुपट्टे का ऐसा आकर्षक कलेक्शन लेकर आए है। जिनको आप अपने प्लेन और सिंपल सूट के साथ कैरी करके खूबसूरत लुक पा सकती है। आइए जानते हैं कि लड़कियां पजामी सूट, सूट सलवार या फिर प्लाजो सूट के साथ किस तरह के दुपट्टे कैरी कर सकती है।

1.

यदि आप अपने प्लेन लाइट कलर के सूट के साथ दुपट्टे का चयन करना चाहती हैं, तो आप डार्क कलर के दुपट्टे का चयन कर सकती है। यदि दुपट्टे को गोटा पट्टी वर्क से सजाया गया हैं, तो आपके सूट का लुक और भी अच्छाबनेगा।

2.

शादी में होने वाली रस्म व सगाई में शामिल होने के लिए भी आप लहंगे या फिर पजामी सूट के साथ सिल्क के दुपट्टे को प्राथमिकता दे। फोटो में दिखाए गए दुपट्टे भी कुछ ऐसे ही है। जिनको सिल्क के फैब्रिक में प्रिंट किया गया है।

3.

आप अपने सूट के साथ मिलाकर दुपट्टे का चयन कर सकती है। यदि आपके को लैस की मदद से सजाया गया हैं, आप साथ में लैस से सजाएं गए दुपट्टे को प्राथमिकता दे। बाजार में आपको दुपट्टे के डिजाइन अलग-अलग स्टाइल में मिल जाएंगे। इसलिए आप अपने पसंद को ध्यान में रखते हुए दुपट्टे को खरीदें।


हर रोज स्टाइलिस्ट और खुबसुरत दिखने और अपने लाइफस्टाइल को बेहतर बनाने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो कर सकते हैं और अगर आपको आर्टिकल पसंद आए तो आर्टिकल को लाइक, कमेंट और शेयर करे।

Comments are closed.