कई साल रिलेशनशिप में रहने के बाद भी एक दूसरे से शादी नहीं कर पाए और अलग रहकर किसी और से शादी कर ली इन दोनों फेमस एक्टर ने..

अभिनय की दुनिया में अक्सर सितारें अपने करियर से ज़्यादा अपने अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं. ऐसे कई सितारें हैं जो कई साल रिलेशनशिप में रहने के बाद भी एक दूसरे से शादी नहीं कर पाए और अलग रहकर किसी और से शादी कर ली.

9 साल दिव्यांका के साथ रहा रिलेशनशिप में और कर ली 8 साल छोटी लड़की से शादी, अब है बहुत खुश

जिसमें एक नाम मशहूर अभिनेता शरद मल्होत्रा का भी आता हैं जो टीवी जगत में अपने बेहतरीन अभिनय के चलते जाने जाते हैं. शरद टीवी जगत की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी संग अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में रह चुके हैं.

शरद और दिव्यांका की मुलाकात ज़ी टीवी के पॉपुलर शो बनु मैं तेरी दुल्हन के सेट पर हुईं. रील लाइफ पति पत्नी का रोल निभाते निभाते दोनों को रियल लाइफ में भी एक दूसरे से प्यार हो गया. फिर खबरें ऐसी आई की 9 साल साथ रहने के बाद शरद ने दिव्यांका को धोखा दे दिया.

शरद से धोखा मिलने के बाद दिव्यांका ने टीवी के जाने माने अभिनेता विवेक से शादी कर ली. अब शरद ने भी पिछले साल दिल्ली की मशहूर डिज़ाइनर रिप्सी भाटिया से शादी कर ली हैं जो उम्र में शरद से 8 साल छोटी हैं शादी के बाद अब दोनों अपनी लाइफ में बहुत खुश हैं.

Comments are closed.