कप्तान विराट कोहली ने पहले हाईड दिए संकेत, 5वां टी20 भी नहीं खेलेंगे रोहित शर्मा

भारत और न्यूजीलैंड के बीच चौथे T20 मुकाबले में न्यूजीलैंड के कप्तान टीम साउदी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया जवाब में भारतीय टीम ने 166 रनों का लक्ष्य न्यूजीलैंड की टीम को दिया लेकिन न्यूजीलैंड की टीम में से हासिल नहीं कर सकी और मैच सुपर ओवर में पहुंचा और जहां पर भारतीय टीम ने शानदार जीत दर्ज की।
मैच के बाद बोले कोहली,

मैच के बाद विराट कोहली से पूछा- कौन करेगा आखिरी टी-20 में ओपनिंग, जवाब जानकर होगी खुशी

 
 

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा हम नए खिलाड़ियों को इस मुकाबले में मौका दे रहे थे हमें नतीजे से ज्यादा कुछ उम्मीद नहीं रखनी चाहिए हम पहले ही सीरीज जीत चुके हैं अब बाकी मुकाबले में हम टीम के खिलाड़ियों को आजमा सकते हैं और हमने बस वही किया है।
विराट कोहली से पूछा- कौन करेगा आखिरी टी-20 में ओपनिंग?

 
 

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से पूछा कौन करेगा आखिरी टी-20 में ओपनिंग इस पर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वह संजू सैमसन को एक और मौका देना चाहेंगे युवा खिलाड़ी संजू सैमसन को मौका मिलना चाहिए।
चौथे T20 में रोहित शर्मा को दिया गया था आराम संजू सैमसन मिला था मौका,

 
 

इससे पहले चौथे टी-20 मुकाबले में रोहित शर्मा को आराम दिया गया था उनकी जगह टीम में संजू सैमसन को मौका मिला था और ओपनिंग बल्लेबाजी भी संजू सैमसन ने की थी रोहित शर्मा ने तीसरे T20 मुकाबले में भारत की टीम के लिए शानदार बल्लेबाजी की थी वह टीम इंडिया को जीत दिलाई थी इसके बाद उन्हें आराम दिया गया है।

Comments are closed.