किम जोंग की बीबी की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड और हॉलीवुड की हीरोइनें भी क्या बेचती हैं, आप भी देखें ये तस्वीरें

वर्तमान में यदि दुनिया के सबसे खतरनाक और रहस्यमयी व्यक्ति की बात की जाये तो निश्चित रूप से पहले पायदान पर होंगे उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन। एक सनकी और कुछ भी कर गुजरने वाले तथा दुनिया के सबसे ताकतवर देश अमेरिका को भी नाको चने चबबा देने वाले किम जोंग उन ने खुद को इस कदर कुख्यात कर लिया है कि अमेरिका भी उनसे सीधे टकराने से बचता है।

किम जोंग की बीबी की खूबसूरती के आगे बड़ी बड़ी एक्ट्रेस भी फेल है

 
 

आपको जानकार हैरानी होगी की दुनिया भर में अपनी सनक के लिए मशहूर किम जोंग एक आशिक़ भी रह चुके है। एक आम चीयरलीडर से इस तानाशाह को प्यार हो गया था और उसे पाने के लिए इसने सारी हदें तोड़ कर उस चीयर लीडर से शादी भी की। आज हम आपको मिलवाते है किम जोंग की खूबसूरत पत्नी से जिन्होंने उस इंसान को अपने वश में किया जिसे अमेरिका भी नहीं समझा पाया।

 
 

वाकई इस खबर को पढ़कर आप कह सकते है की नारी शक्ति से बड़ी कोई महाशक्ति नहीं है। आपको बता दें की किम जोंग का निजी जीवन किसी रहस्यमयी दुनिया से कम नहीं है। इनकी बाला सी खूबसूरत पत्नी का नाम री सोल जु है। और इनके बारे में बहुत काम लोग जानते है क्योंकि इनकी पत्नी को मीडिया में कोई खास दिलचस्पी नहीं है।

 
 

किम और सोल की शादी कब हुई, इसके बारे में ठीक-ठीक जानकारी कभी सामने नहीं आई. 2012 में अचानक किम एक खूबसूरत लड़की के साथ सामने आए और सरकारी मीडिया ने ऐलान किया कि वह किम की पत्नी हैं.

 
 

री सोल जु अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। और देखा जाये तो री सोल जु की खूबसूरती ऐसी है जो किसी भी अभिनेत्री से कम नहीं है। ये अपनी खूबसूरती के आगे बड़ी – बड़ी हीरोइनों को भी टक्कर दे सकती है।

Comments are closed.