किस्मत हो तो इन 5 क्रिकेटरों जैसी जिन्हें मिली हैं हूर की परी जैसी खूबसूरत बीवियाँ

दोस्तों आज हम इस आर्टिकल में आप लोगों को बताने वाले हैं. ऐसे कुछ क्रिकेटर्स के बारे में जिन्होंने अपनी अच्छी किस्मत के बदौलत बहुत ही खूबसूरत पत्नी पाई है. तो आइए दोस्तों जाने लेते हैं. और देख लेते तस्वीरें.

बिना अच्छी किस्मत के किसी को नहीं मिल सकती ऐसी पत्नी, यकीन ना हो तो इन खिलाड़ियों को देखो

1.शाकिब अल हसन-

बांग्लादेश टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर क्रिकेटर शाकिब अल हसन की किस्मत सबसे अधिक अच्छी है. शाकिब अल हसन की पत्नी का नाम उम्मी अहमद शिशिर है. जो दिखने में बेहद ही खूबसूरत है.

2.लक्ष्मीपति बालाजी-

इंडिया क्रिकेट टीम के पूर्व बेहतरीन गेंदबाज लक्ष्मीपति बालाजी की पत्नी दिखने में बेहद ही खूबसूरत है. लक्ष्मीपति बालाजी की शादी प्रिया थालूर नाम की लड़की से हुई थी. जो दिखने में काफी ज्यादा खूबसूरत है.

3.मुथैया मुरलीधरन-

श्रीलंकाई टीम के अनुभवी व बेहतरीन गेंदबाज मुथैया मुरलीधरन की गेंदबाजी से तो आप लोगों को वाकिफ होंगे. मुथैया मुरलीधरन की शादी मधिमलार रामामूर्ति नाम की लड़की से हुई थी. रामामूर्ति दिखने में बेहद ही खूबसूरत है.

4.आंद्रे रसेल-

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर क्रिकेटर आंद्रे रसेल की बल्लेबाजी से आज कौन वाकिफ नहीं है. आंद्रे रसेल हमेशा अपनी टीम के लिए जबरदस्त बल्लेबाजी की है. आंद्रे रसेल की पत्नी का नाम जेसिम लोरा है. जोकि दिखने में बेहद ही खूबसूरत और हॉट है.

5.शिमरॉन हेटमायर-

वेस्टइंडीज टीम के बेहतरीन बल्लेबाज शिमरॉन हेटमायर सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी गर्लफ्रेंड की वजह से चर्चा में रहते हैं. शिमरॉन हेटमायर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहते हैं जिसका नाम निरवानी उमराव है. दोस्तों आपको बता दें कि इन दोनों की हाल ही में सगाई हुई है.

दोस्तों मेरे आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें लाइक करें कमेंट करें और हमारे चैनल को फॉलो करना ना भूले जिससे हमारी हर न्यूज़ आज तक जरूर पहुंचे और दोस्तों अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें, धन्यवाद

घर से काम करके रोजाना 1000 रुपये कमाने का सुनहरा मौका, जल्दी करें ऑफर सिमित समय के लिए!!!

Comments are closed.