क्या आप जानते है IPL के हर सीजन में सबसे तेज अर्धशतक जड़ने वाले इन खिलाड़ियों के बारे में, जाने तुरंत..

 दोस्तों आज के इस लेख में हम आप लोगों से बात करने जा रहे हैं। IPL के हर सीजन में सबसे तेज अर्धशतक जड़ने वाले खिलाड़ियों के बारे में। आइए विस्तार से जानते हैं।

12. IPL के 12वें में सीजन में मुंबई इंडियंस के विस्फोटक बल्लेबाज हार्दिक पांड्या ने कोलकाता कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 17 गेंदों में सबसे तेज अर्धशतक लगाया था।

11. पंजाब टीम के सलामी और विस्फोटक बल्लेबाज केएल राहुल ने IPL के 11वें सीजन में दिल्ली टीम के खिलाफ सबसे तेज 14 गेंदों में अर्धशतक लगाया था।

 

IPL के प्रत्येक सीजन में सबसे तेज हाफ सेंचुरी लगाने वाले बल्लेबाजों की सूची हुई जारी,जाने!

10 कोलकाता टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी सुनील नारायण ने IPL के 10वें सीजन में बेंगलुरु टीम के खिलाफ मात्र 15 गेंदों में सबसे तेज अर्धशतक लगाया था।

9. IPL के 9वें सीजन में दिल्ली के ऑल राउंडर क्रिस मॉरिस ने मात्र 17 बॉल में फिफ्टी लगाई थी। क्रिस मॉरिस ने यह कारनामा गुजरात लायंस के खिलाफ किया था।

 

8. IPL के आठवें सीजन में हरभजन सिंह ने मात्र 19 बॉल में अर्धशतक जड़ दिया था। यह मुकाबला मुंबई इंडियंस और पंजाब की टीम के बीच खेला गया था।

7. कोलकाता टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी यूसुफ पठान ने IPL के 7वें सीजन में हैदराबाद टीम के खिलाफ मात्र 15 गेंदों में सबसे तेज अर्धशतक लगाया था।

 

6. बेंगलुरु टीम के सलामी और विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने IPL के छठे सीजन में पुणे टीम के खिलाफ केवल 17 गेंदों में सबसे तेज शतक लगाया था।

5. राजस्थान टीम के बेहतरीन खिलाड़ी ओवैस शाह ने IPL के 5वें सीजन में बेंगलुरु टीम के खिलाफ मात्र 19 गेंदों में सबसे तेज अर्धशतक लगाया था।

4. IPL के चौथे सीजन में पंजाब के खिलाड़ी पोल वोल्थर्टी ने सबसे तेज अर्धशतक लगाया था। पॉल ने चेन्नई की टीम के खिलाफ मात्र 23 बॉल में अर्धशतक जड़ा था।

 

3. IPL के तीसरे सीजन में रोबिन उथप्पा ने बेंगलुरु की टीम के तरफ से खेलते हुए 19 बॉल में 50 लगाई थी। उथप्पा ने यह अर्धशतक पंजाब की टीम के खिलाफ लगाया था।

2. IPL के दूसरे सीजन में एडम गिलक्रिस्ट ने 17 गेंद में दिल्ली के खिलाफ अर्थशतक लगाया था। उस समय एडम गिलक्रिस्ट डेक्कन चार्जर्स की टीम के कप्तान थे।

 

1. IPL के पहले सीजन में यूसुफ पठान ने मात्र 21 गेंद में अर्धशतक लगाया था। इस सीजन में यूसुफ पठान राजस्थान की तरफ से खेल रहे थे।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें, और अपने दोस्तों में भी शेयर करें। यदि आपके पास कोई सुझाव है. तो कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

Comments are closed.