खुल गए इन राशियों के जीवन में तरक्की के नए रास्ते, अब सफल होने से कोई नहीं रोक सकता

इन राशि वालों के जीवन में खुलेंगे तरक्की के नए रास्ते, जानें कैसा रहेगा आपका साल

 
 

कर्क
वर्ष के प्रारम्भ क्रोध की अधिकता रहेगी। मन अशान्त रहेगा। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ना चाहिए। 25 जनवरी के बाद पारिवारिक जीवन में सुधार होना चाहिए,परन्तु मानसिक कठिनाइयां भी बढ़ेंगी। 30 मार्च के बाद मानसिक कठिनाइयों में कमी आनी प्रारम्भ हो जाएंगी। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। नौकरी में तरक्की के अवसरमिलेंगे। 12 मई से 30 सितम्बर के मध्य सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। 24 सितम्बर से खर्चों में कमी आयेगी।

 
 

मेष
आपके स्वास्थ्य में सुधार आएगा और आप तंदुरुस्ती का आनंद लेंगे। आज के दिन की गई यात्राओं में सफलता मिलेगी। कुछ लोग आज तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं जिससे देव दर्शनों से मन को शांति मिलेगी और घर के बुजुर्गों का स्वास्थ्य सुधरेगा। किसी गुरु या सम्मानजनक व्यक्ति से आज आपको सलाह मिलेगी। काम के सिलसिले में नतीजे बेहतर होंगे। कुछ लोगों का स्थानांतरण हो सकता है। इनकम ठीक रहेगी और जीवन में भी सफलता मिलेगी। परिवारिक जीवन में सुख शांति का आलम रहेगा। दांपत्य जीवन जी रहे लोगों का दिन सामान्य रूप से गुजरेगा।

 
 

सिंह
सिंह राशिफल 2020 के अनुसार यह वर्ष आपके लिये मान-सम्मान, पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि करने वाला रह सकता है। आपकी राशि के स्वामी सूर्य वर्ष कुंडली में पंचम स्थान में बुध, गुरु, शनि व केतु के साथ विराजमान हैं। सूर्य और बुध के योग से बुधादित्य योग बना रहा है जो कि इस वर्ष आपको ख्याति दिला सकता है। करियर के मामले में विशेष रूप से यह वर्ष आपके लिये लाभकारी रहने की उम्मीद की जा सकती है। सप्तम भाव में चंद्रमा के होने से जीवन साथी का भी आपको इस वर्ष भरपूर सहयोग मिल सकता है। अविवाहित जातकों के लिये विवाह के योग भी बन सकते हैं। प्रेम संबंधों में मधुरता आने के योग भी आपके लिये बन रहे हैं। भाग्य के स्वामी मंगल स्वराशि के होकर चतुर्थ स्थान में विराजमान हैं जो कि इस वर्ष नये घर, नए वाहन या किसी बड़ी प्रोपर्टी की खरीददारी के योग आपके लिये बना रहे हैं। मातृ सुख भी आपके लिये इस साल बढ़ सकता है।

Comments are closed.