ग्लोइंग लुक पाने के लिए गर्मियों में ऐसा स्टाइल बेहद जरूरी है।

आज हम आपके लिए ऐसी पोस्ट लेकर आए हैं जो लड़कियों काफी हद तक पसंद आएगी। आज हम आपको बताएंगे कि आप अपने प्लेन सूट के साथ किस तरह के दुपट्टे को कैरी कर सकती है। जिससे आपका लुक काफी अच्छा बनेगा। ग्लोइंग लुक पाने के लिए गर्मियों में ऐसा स्टाइल बेहद जरूरी है। आइए जानते हैं कि लड़कियां सूट के साथ किस तरह के दुपट्टे कैरी कर सकती है।

1.

लैस से सजाएं गए सूट के साथ लैस से सजाएं गए दुपट्टे को कैरी करें। यदि आप अपने लैस से सजे प्लेन सूट के साथ लैस से सजे दुपट्टे कैरी करेगी तो आपके सूट व दुपट्टे का कॉम्बिनेशन बेहद अच्छा बनेगा। जैसे की फोटो में दिखाए गए सूट और दुपट्टे के कॉन्बिनेशन है।

2.

सूट और दुपट्टे के सुंदर कॉम्बिनेशन बनाने के लिए आप यह जरूर ध्यान में रखें की कढ़ाई वाले सूट के साथ नेट का दुपट्टा कैरी करें और हल्की कढ़ाई वाले सूट के साथ हैवी का कढ़ाई वाला दुपट्टा कैरी करें। जैसे की फोटो में दिखाए गए स्टाइल है।

3.

प्लेन फैब्रिक की मदद से बनाए गए सूट के साथ आप लैस से सजाए गए दुपट्टे को कैरी कर सकती है। आप फोटो में देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकती हैं कि प्लेन सूट के साथ लैस से सजे दुपट्टे बेहद सुंदर लुक देते है। शादी के फंक्शन में ऐसे सूट पहने जा सकते है।

हर रोज स्टाइलिस्ट और खुबसुरत दिखने और अपने लाइफस्टाइल को बेहतर बनाने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो कर सकते हैं और अगर आपको आर्टिकल पसंद आए तो आर्टिकल को लाइक, कमेंट और शेयर करे।

Comments are closed.