घर से मिली पत्नी, बेटे और पिता की लाश, धारदार हथियार से की गई तीनों की हत्या

After Watching Ramayana Family Found Dead in Chhattisgarh - Sakshi Samachar
  • धारदार हथियार की गई तीनों की हत्या
  • घर से मिली पत्नी, बेटे और पिता की लाश

रायपुर :  बलौदाबाजार में त्रिपल मर्डर की वारदात सामने आई है। दरअसल यहां के एक कपल और उसके बेटे की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। मतक की पहचान यशवंत साहू (47) महेश्वरी साहू (45) बेटा देवेंद्र साहू (16) के रूप में हुई है। घटना की जानकारी रविवार सुबह हुई। सूचना मिलने पर पुलिस और डॉग स्क्वॉयड की टीम मौके पर पहुंच गई और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अभी तक हत्या का कारण पता नहीं चल पाया है।

क्या है मामला
मिली जानकारी के अनुसार, मृतक यशवंत साहू का परिवार पलारी क्षेत्र के गांव छेरकाडीह का रहने वाला है। पता चला है कि  यशवंत ज्वाइंट फैमिली के साथ रहते थे।। इनमें उनकी पत्नी महेश्वरी साहू (45), बेटा देवेंद्र साहू (16) व 20 साल की बेटी के अलावा माता-पिता और छोटे भाई का परिवार शामिल है। रविवार को काफी देर होने के बाद भी जब यशवंत का परिवार नहीं दिखा तो लोग कमरे में गए, वहां तीनों के शव पड़े हुए थे।

रात में पूरे परिवार ने साथ देखी रामायण
पड़ोसियों से पूछताछ में जानकारी मिली है कि शनिवार यह पूरा परिवार रामायण देख रहे थे। इसके बाद सोने चले गए। सुबह उठे तो देखा कि यशवंत और बेटे देवेंद्र का शव पलंग पर पड़ा था, जबकि पत्नी महेश्वरी का कमरे के दरवाजे के पास पड़ा मिला। तीनों की धारदार हथियार से हत्या की गई है। यशवंत किसान था, जबकि उसका एक भाई पूर्व प्रधान और एक मास्टर है।

Comments are closed.