जाने किन टीमों के पास डेथ ओवर में गेंदबाजी करने के लिए सबसे खतरनाक कौन-कौन से गेंदबाज मौजूद हैं..

 

दोस्तों आज हम अपने इस आर्टिकल में पांच ऐसी टीमों के बारे में बात करने वाले हैं जिनके पास डेथ ओवर में गेंदबाजी करने के लिए अच्छे-अच्छे गेंदबाज मौजूद हैं जो अपने गेंदबाजी की काबिलियत के दम पर अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करके टीम के प्रदर्शन में अहम रोल अदा करते हैं। आइए जान लेते हैं इन टीमों के पास डेथ ओवर में गेंदबाजी करने के लिए कौन-कौन से गेंदबाज मौजूद हैं और तो आपको बता दें जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी जैसा गेंदबाज कोई नहीं है!

1-मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस:-

इन 6 टीमों के पास हैं डेथ ओवर में गेंदबाजी करने के लिए स्पेशलिस्ट गेंदबाज! नंबर 3 जैसा...

ऑस्ट्रेलिया के सबसे शानदार गेंदबाजों में से एक माने जाते हैं।मिचेल स्टार्क पट कमिंस अपनी शानदार गेंदबाजी की बदौलत डेथ ओवरों मैं काफी शानदार गेंदबाजी करते हैं।

2-ट्रेंट बोल्ट और टिम साउथी:-

ट्रेंट बोल्ट और टीम साउथी दुनिया के मशहूर गेंदबाजों में से एक माने जाते हैं।ट्रेंट बोल्ट और टिम साउदी अपनी लाइन लेंथ के लिए भी काफी मशहूर है।यह दोनों गेंदबाज डेथ ओवर में अच्छा प्रदर्शन करते हैं।

3-जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी:-

जसप्रीत बुमराह दुनिया के सबसे मशहूर गेंदबाजों में से एक हैं।जसप्रीत बुमराह डेथ ओवर में बहुत ही शानदार गेंदबाजी करते हैं। मोहम्मद शमी काफी शानदार गेंदबाज हैं।जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी भारतीय टीम के सबसे मशहूर गेंदबाज हैं।

4-डेल स्टेन और कैगिसो रबाडा:-

डेल स्टेन और कैगिसो रबाडा साउथ अफ्रीका के सबसे मशहूर गेंदबाजों में से एक माने जाते हैं।

5-वहाब रियाज और हसन अली:-

वहाब रियाज और हसन अली ने अपने प्रदर्शन की बदौलत कई बार पाकिस्तान टीम के जीत में अहम भूमिका निभाई है।

6-शेल्डन कॉटरेल और कीमो पॉल:-मौजूदा समय में वेस्टइंडीज टीम में शेल्डन कॉटरेल और कीमो पॉल काफी शानदार प्रदर्शन करके टीम की जीत में अहम भूमिका निभा रहे हैं।

दोस्तों कमेंट बॉक्स में कमेंट करके बताएं कि कौन सा गेंदबाज मौजूदा समय में डेथ ओवर में सबसे शानदार गेंदबाजी करता है? अगर पसंद आया है तो मेरे चैनल को फॉलो कर लें और लाइक करना ना भूलें।

Comments are closed.