जिस एम्बुलेंस में गया था सुशांत सिंह राजूपत का शव उसके ड्राईवर को रोज आते हैं धमकी भरे कॉल


अभिनेता सुशांत सिंह राजूपत (Sushant singh rajput) का उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में निधन हो गया था। उसके बाद उन्हें एम्बुलेंस से अस्पताल ले जाया गया था। जिस एम्बुलेंस से सुशांत को ले जाया गया था उस एम्बुलेंस के चालक का कहना है कि सुशांत को अस्पताल ले जाने के बाद से ही उनको लगातार नफ़रत और धमकी भरे फ़ोन कॉल आ रहे हैं। जिससे वह बहुत परेशान हो चुके हैं। सुशांत के शव को अस्पताल ले जाने वाले एम्बुलेंस चालक का नाम विशाल बंदरगाह है। विशाल ने बुधवार को दावा किया है कि अभिनेता के फैंस रोजाना उनको सैकड़ों कॉल कर धमकी हैं। साथ ही यह लोग कॉल में अभद्र भाषा भी बोलते हैं।

विशाल बदरगाह ने बुधवार को कहा कि- मेरा भाई और मैं शहर के विभिन्न अस्पतालों को एम्बलेंस सेवा मुहैया कराते हैं लेकिन जब से हम सुशांत के शव को लेकर गए। हमें अब एक महीने से धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। साथ ही विशाल ने बताया – अभिनेता के फैंस यह भी दावा करते है कि सुशांत एम्बुलेंस में जिंदा थे। एम्बुलेंस में मौजूद लोगों ने सुशांत की गला दबा कर उनकी हत्या कर दी। ईश्वर इसकी सजा हमें देगा।

बता दें विशाल और उनके भाई की मुंबई शहर में चार एम्बुलेंस चलती हैं। जिनपर बड़े अक्षरों में फ़ोन नंबर लिखा रहता है। अभिनेता के फैंस ने एम्बुलेंस पर लिखे इन्हीं फोन नंबर को हासिल कर लिया। जिसके बाद से ही विशाल को देशभर से धमकी और नफरत भरे फ़ोन कॉल आने का सिलसिला बीते एक महीने से चल रहा है। विशाल का कहना है कि वह इस मामले की जानकारी जल्द ही पुलिस को देंगे। साथ ही उनको धमकी भरे फ़ोन कॉल करने वाले लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करेंगे।

Comments are closed.