जेसन रॉय के तूफानी शतक की बदौलत इंग्लैंड ने दर्ज की विशाल जीत, देखें पूरा स्कोरकार्ड

इंग्लैंड की टीम इस समय साउथ अफ्रीका दौरे पर है। जहां पर टेस्ट सीरीज के बाद अब तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज का पहला वनडे मैच 4 फरवरी को केपटाउन में खेला जाएगा। इस वनडे सीरीज से पहले इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका इनविटेशन XI के बीच आज पहला अभ्यास मैच खेला गया।

जेसन रॉय ने ठोका तूफानी शतक, क्रिस वोक्स ने मचाया तहलका, टॉम कर्रन और सैम कर्रन भी चमके

 
 

इस मैच में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 44.1 ओवर में 240 रन के स्कोर पर आल आउट हो गई। इंग्लैंड की तरफ से ओपनर बल्लेबाज जेसन रॉय ने 99 गेंदों में 104 रन की शानदार शतकीय पारी खेली, जिसमें 8 चौके और 2 छक्के भी शामिल रहे।

 
 

जेसन रॉय के अलावा नंबर आठ पर बल्लेबाजी करने आए क्रिस वोक्स ने 49 गेंदों में एक चौके की मदद से 38 रन और जो डेनली ने 41 गेंदों में 3 चौकों की मदद से 29 रन बनाए। इसके अलावा कप्तान इयोन मोर्गन और जो रूट बिना खाता खोले आउट हो गए।

 
 

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए साउथ अफ्रीका इनविटेशन XI की टीम 38.4 ओवर में 163 रन के स्कोर पर आल आउट हो गई। साउथ अफ्रीका इनविटेशन XI की तरफ से जैक्स स्नीमन ने 67 गेंदों में 65 रन की शानदार पारी खेली, जिसमें 6 चौके और 2 छक्के भी शामिल रहे।

 
 

इंग्लैंड की तरफ से क्रिस वोक्स, क्रिस जॉर्डन, टाॅम कर्रन और मैथ्यू पार्किंसन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 2-2 विकेट हासिल किए। और सैम कर्रन ने एक विकेट हासिल किया। और अब दूसरा अभ्यास मैच 1 फरवरी को खेला जाएगा।

Comments are closed.