टी 20 में अंतिम ओवर मेडन फेंकने वाले दुनिया के 4 सूरमा गेंदबाज, लिस्ट में सिंगापुर का खिलाड़ी भी शामिल

दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको 4 ऐसे खतरनाक गेंदबाजों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने टी 20 क्रिकेट में आखिरी ओवर मेडन फेंका है। आइए जानते हैं वो चार खतरनाक गेंदबाज कौन हैं जिन्होंने ये कारनामा किया है।
1. मोहम्मद आमिर

4 गेंदबाजों ने टी 20 में आखिरी ओवर मेडन फेंका, नंबर 2 भारत का गौरव है

 
 

आप मोहम्मद आमिर से अच्छी तरह से वाकिफ हैं, जो पाकिस्तान के सबसे प्रतिभाशाली और तेज गेंदबाज हैं। 2010 में, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच एक अंतर्राष्ट्रीय टी 20 मैच खेला गया था। उन्होंने पारी के आखिरी ओवर में कोई रन नहीं दिया। इस ओवर में, 5 खिलाड़ियों ने अपने विकेट खो दिए।
2. Navdeep Saini

 
 

नवदीप सैनी से आप अच्छी तरह से वाकिफ हैं, जो भारतीय टीम के युवा तेज गेंदबाज हैं। उन्होंने अपने पहले टी 20 मैच में पारी का आखिरी ओवर फेंका था। उन्होंने इस ओवर में कोई रन नहीं दिया और पोलार्ड को आउट कर दिया।
3. Jeetan Patel

 
 

आप नहीं जानते होंगे कि जीतन पटेल भारतीय मूल के न्यूजीलैंड के क्रिकेटर हैं। यह शानदार गेंदबाजी करता है। 2008 में, जब वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड के बीच मैच खेला गया था, तो जीतन पटेल ने आखिरी ओवर मेडन डाला।
4. Janak Parkash

 
 

आप नहीं जानते होंगे कि जनक प्रकाश भारतीय मूल के सिंगापुरी क्रिकेटर हैं। जनक प्रकाश ने आखिरी ओवर में कोई रन नहीं दिया जब कतर और सिंगापुर के बीच मैच खेला गया था। वह आखिरी ओवर मेडन था।

Comments are closed.