टेस्ट टीम में इस बल्लेबाज को नहीं मिली जगह तो भड़क उठे फैंस, बोले- क्या गुनाह किया है उसने

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। आपको बता दें कि 21 फरवरी से 4 मार्च के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी।

टेस्ट टीम में इस धुरंधर का नाम ना देखकर भड़के फैंस, बोले- क्या गुनाह किया कि नहीं मिली जगह

 
 

सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव को टेस्ट टीम में जगह नहीं मिली है। वहीं पृथ्वी शॉ, नवदीप सैनी को टेस्ट टीम में शामिल किया गया है।
इस खिलाड़ी को शामिल नहीं करने पर भड़के क्रिकेट फैंस

 
 

विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल को टेस्ट टीम में जगह नहीं देने पर क्रिकेट फैंस सोशल मीडिया पर बीसीसीआई पर भड़क गए और उन्होंने बीसीसीआई को खरी-खोटी सुनाई। राहुल को जगह टेस्ट टीम में नहीं मिलने पर क्रिकेट फैंस काफी निराशा व्यक्त की।

 
 

एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि बीसीसीआई ने केएल राहुल को टेस्ट टीम में जगह ना देकर बहुत ही गलत किया है। आखिर केएल राहुल ने क्या गुनाह किया कि उन्हें टेस्ट टीम में जगह नहीं मिली। एक और ट्विटर यूजर ने लिखा कि केएल राहुल टॉप 3 भारतीय बल्लेबाजों में से एक है। फिर भी उन्हें जगह नहीं मिली। ऐसे ही कई लोगों ने सोशल मीडिया पर भी प्रतिक्रिया व्यक्त किया।
न्यूजीलैण्ड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारत के 16 सदस्यीय टीम इस प्रकार है-

 
 

मित्रों क्या राहुल को टेस्ट टीम में जगह मिलनी चाहिए थी कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। अगर केएल राहुल के प्रशंसक है तो लाइक और शेयर करें और चैनल को फॉलो करें।

Comments are closed.