टेस्ट सीरीज पहले भारतीय टीम को लगा एक और बड़ा झटका, इशांत शर्मा के बाद अब ये दिग्गज भी हुआ बाहर

भारत जब से न्यूज़ीलैंड‌ दौरे पर गया है तब से किसी न किसी खिलाड़ी के चोटिल होने की खबर और टीम से बाहर होने की खबर आ रही है।

लो अब एक और भारतीय खिलाड़ी न्यूजीलैंड दौरे से हुआ बाहर, बढ़ गयी टीम इंडिया की टेंशन

 
 

पहले न्यूज़ीलैंड‌ रवाना होने से पहले शिखर धवन चोट के कारण टी-20 और वनडे दोनों श्रृंखला से बाहर हुए। फिर धवन के बाद रणजी मैच खेल रहे ईशांत शर्मा की चोट की खबर आयी और वह भी न्यूज़ीलैंड‌ टेस्ट श्रृंखला के लिए चयन से पहले ही बाहर हो गए। ईशांत को इस चोट के बाद 6 हप्तों का आराम दिया गया।

 
 

इसके बाद न्यूज़ीलैंड‌ में इंडिया ए टीम के साथ मौजूद खलील अहमद चोट के कारण वापस भारत लौट आये।
अब इन खिलाड़ियों के बाद चोट के कारण न्यूजीलैंड टेस्ट श्रृंखला से हार्दिक पांड्या के बाहर होने की खबर है। बताया जा रहा है कि हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड में होने वाले टेस्ट श्रृंखला तक फिट नहीं हो पाएंगे। ऐसे में उन्हें न्यूज़ीलैंड‌ दौरे पर नहीं भेजा जा सकता। वहीं सवाल यह भी उठ रहा है कि जब वह फिट नहीं थे तो उन्हें इंडिया ए टीम में कैसे चुन लिया गया था और फिर बाद में उन्हें बाहर कर उनकी जगह विजय शंकर को भेजा गया।

 
 

आपको बता दें, न्यूज़ीलैंड‌ टेस्ट श्रृंखला के लिए भारत की टेस्ट टीम चुनी जा चुकी है। लेकिन इसकी घोषणा अभी नहीं की जा रही है। ऐसे में हो सकता है टीम में 2-3 नाम बदल भी सकते है।
तो कमेंट करें और बताये हार्दिक पांड्या और ईशांत शर्मा की जगह किसे न्यूज़ीलैंड‌ टेस्ट श्रृंखला के लिए चुना जाना चाहिए। अपना जवाब जरूर कमेंट करें हमें फॉलो करें।

Comments are closed.