तीसरे दोहरे शतक के बाद रोहित शर्मा ने पत्नी रितिका से पूछा था – तुम क्यों रोई थी

NewsPoint
भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा अंतरराष्ट्रीय वनडे क्रिकेट में तीन दोहरे शतक लगाने वाले एकमात्र खिलाड़ी हैं. उन्होंने 2013, 2014 और 2017 में वनडे में दोहरा शतक लगाए. बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच 13 दिसंबर को खेले गए मैच में रोहित शर्मा की पत्नी रितिका भी मैच देखने आई थी. उस दिन रोहित शर्मा की शादी की दूसरी सालगिरह थी. रोहित ने जैसे ही दोहरा शतक लगाया तो रितिका की आंखों से आंसू निकल पड़े. मैच के बाद रोहित ने रितिका से जाकर पूछा था कि वह क्यों रोने लगी थी.
रोहित ने बीसीसीआई टीवी पर ओपन नेट्स विद मयंक चैट शो के दूसरे एपिसोड में इस बात का खुलासा किया. रोहित के साथ इस दौरान शिखर धवन भी मौजूद थे. चैट शो के दौरान मयंक ने रोहित को उनकी तीसरी डबल सेंचुरी की वीडियो क्लिप दिखाई, जिसके बाद रोहित ने कहा- आप देख सकते हैं कि मेरी पत्नी भावुक हो गई थी. यह खास दिन था, क्योंकि यह हमारी शादी की सालगिरह भी थी. शायद मैदान पर मैं अपनी पत्नी को यही बेस्ट गिफ्ट दे सकता था. यह बहुत इमोशनल था.
रोहित ने कहा- मुझे बिल्कुल भी पता नहीं था कि वह क्यों रोयीं. मैं जब मैदान से वापस लौटा तो मैंने उससे पूछा कि तुम क्यों रोई थी. तो उसने बताया कि मैंने जब 196वें रन के लिए डाइव मारा था, तो उसे लगा था कि मेरा हाथ मुड़ गया था. वह थोड़ा परेशान हो गई थी और इसीलिए शायद इमोशनल हो गई थी. बता दें कि रोहित ने उस मैच में 208 रन बनाए थे. उस पारी में उन्होंने 13 चौके और 12 छक्के लगाए थे. वह मैच भारत ने 141 रन से जीत था.

Comments are closed.