दुनिया के 2 ऐसे क्रिकेटर जिनकी पत्नियाँ भी खेलती हैं क्रिकेट, नंबर-2 भारतीय

क्रिकेट खिलाड़ी न केवल अपने देश में बल्कि पूरी दुनिया में बहुत लोकप्रिय हैं। ज्यादातर क्रिकेटर्स अभिनेत्रियों या मॉडल्स से शादी करते हैं। हालाँकि इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी पत्नियाँ कोई एक्ट्रेस या मॉडल नहीं बल्कि क्रिकेटर्स हैं।
1. मिशेल स्टार्क

इन क्रिकेटरों की पत्नियां भी है एक क्रिकेटर, आप भी देखें

 
 

आप लोग ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क से अच्छी तरह से वाकिफ होंगे। मिचेल स्टार्क की गेंदबाजी हर बल्लेबाज को डराती है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खेलते हुए उन्होंने कई रिकॉर्ड बनाए हैं।

 
 

आप नहीं जानते होंगे कि मिशेल स्टार्क की पत्नी एक महिला क्रिकेटर हैं। 2016 में उनकी शादी महिला क्रिकेटर एलिसा से हुई थी। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम के लिए अब तक 4 टेस्ट, 73 वनडे और 101 टी 20 मैच खेले हैं। 2011 में, उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ मैच से अपने करियर की शुरुआत की।
2. केदार जाधव

 
 

दोस्तों, आपको यह जानकर बहुत ख़ुशी होगी कि भारतीय क्रिकेट टीम के सर्वश्रेष्ठ आलराउंडर केदार जाधव की पत्नी भी एक क्रिकेटर हैं।

 
 

केदार जाधव की पत्नी का नाम स्नेहल है जिन्होंने 37 लिस्ट ए मैच, 31 टी 20 मैच और महाराष्ट्र और पश्चिम क्षेत्र के लिए एक प्रथम श्रेणी मैच खेला है। उन्हें भारतीय महिला क्रिकेट टीम में खेलने का मौका नहीं मिला है। लेकिन उन्हें एक दिन भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए खेलने की उम्मीद है।

Comments are closed.