दुल्हन के जोड़े में किसी हूर की परी की तरह लगती हैं इन भारतीय क्रिकेटरों की पत्नियाँ

ऐसा कहा जाता है कि कोई भी लड़की अपनी शादी के दिन सबसे खूबसूरत दिखती है, या यह कहा जाता है कि यह दुल्हन की पोशाक में है। फिर जब लड़की किसी बड़ी हस्ती की दुल्हन बनने जा रही हो, तब तो कहना ही क्या। आज हम आपको 5 ऐसे क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी पत्नियों को दुल्हन की ड्रेस में सबसे खूबसूरत के रूप में देखा जाता था।

इन 5 भारतीय क्रिकेटर्स की पत्नियाँ दुल्हन की जोड़े में बेहद खूूबसूरत दिखी है, आप भी देखें

 
 

1. गौतम गंभीर
जब भी किसी खूबसूरत दुल्हन की बात होती है तो गौतम गंभीर का नाम इसमें जरूर आता है। उनकी पत्नी का नाम नताशा जैन है। नताशा न केवल सुंदर है, बल्कि वह दुल्हन की पोशाक में सबसे सुंदर लग रही थी।

 
 

2. रवींद्र जडेजा
रवींद्र जडेजा की पत्नी का नाम रेवा सोलंकी है। रेवा बहुत सुंदर दिखती है लेकिन शादी के दिन, दुल्हन की पोशाक में उसकी सुंदरता कई हजार गुना बढ़ गई थी। तस्वीर देखो

 
 

3. विराट कोहली
भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। ऐसे में उनकी खूबसूरती दुल्हन की ड्रेस में परी जैसी लग रही थी।

 
 

4. सुरेश रैना
सुरेश रैना की पत्नी का नाम प्रियंका चौधरी है। प्रियंका और रैना की जोड़ी को भारतीय क्रिकेट जगत के सबसे खूबसूरत जोड़ों में से एक माना जाता है। दुल्हन के लिबास में प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

 
 

5. हरभजन सिंह
हरभजन ने बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा से शादी की। दुल्हन की पोशाक में गीता एक अप्सरा की तरह सुंदर लग रही थी।

 
 

दोस्तों आपको इन खिलाड़ियों के बारे में कौन सी राय देनी है? हमें कमेंट करके अपनी राय जरूर दें और इस पोस्ट को लाइक एवं शेयर जरूर करें तथा खेल से जुड़ी तमाम खबरों को जानने के लिए हमें फॉलो करें।

Comments are closed.