दैनिक राशिफल: शनिवार 26 सितम्बर 2020 कैसा रहेगा आपका दिन

Third party image reference

मेष राशि:

काम का दबाव बढ़ने के साथ ही आप मानसिक उथल-पुथल और दिक़्क़त महसूस करेंगे।मानसिक शान्ति तो रहेगी, फिर भी बातचीत में संयत रहें। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी।

वृष राशि:

निवेश से जुड़े अहम फ़ैसले किसी और दिन के लिए छोड़ देने चाहिए। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। आय में व्यवधान आ सकते हैं।

Third party image reference

मिथुन राशि:

वाणी में सौम्यता रहेगी।मन अशान्त रहेगा। कुछ लोग आपकी झुंझुलाहट की वजह बन सकते हैं, उन्हें नज़रअंदाज़ करें।

कर्क राशि:

मानसिक शान्ति रहेगी। निजी मामलों पर कोई स्थायी फैसला भी आज आपको लेना पड़ सकता है। अपनी बात लोगों के सामने रखने में आप बहुत उत्सुक रहेंगे।

सिंह राशि:

मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे।अपने बारे में महत्वपूर्ण फैसले आप खुद करें। ऑफिस में आपको पूरा महत्व मिलेगा। इनकम और सेविंग दोनों होगी। आप निवेश का भी मन बना सकते हैं।

Third party image reference

कन्या राशि:

मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा। किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है। पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।

तुला राशि :

आत्मविश्वास तो भरपूर रहेगा, लेकिन क्रोध की अधिकता रहेगी।वस्त्रों आदि के प्रति रूझान बढे़गा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। भाइयों से धन की प्राप्ति हो सकती है।

वृश्चिक राशि:

धैर्यशीलता में कमी रहेगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। माता-पिता का सानिध्य मिलेगा। खर्च बढ़ सकते हैं।

धनु राशि:

आलस्य अधिक रहेगा। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे। किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत्र विकसित हो सकते हैं। लेकिन खर्च भी बढ़ेगें।

मकर राशि:

वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे। खर्चों की अधिकता रहेगी।

कुंभ राशि:

आपकी इज्जत बढ़ सकती है। नए और उपयोगी काम की शुरुआत होने के योग हैं। पिता के साथ संबंधों में सुधार होगा। आपके व्यवहार में बदलाव आ सकता है।

मीन राशि:

धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा।शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। लेकिन भाई-बहनों से वैचारिक मतभेद बढ़ सकते हैं।

Comments are closed.