धर्मशाला में खेला जाएगा भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज का पहला मैच, देखें पूरा कार्यक्रम

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए ऊपर दिये पीले कलर के बटन को दबाकर हमें फॉलो करें।
टीम इंडिया इस समय न्यूजीलैंड दौरे पर है। जहां टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20, वनडे और टेस्ट मैच की सीरीज खेल रही हैं। इसी बीच भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज का भी ऐलान हो चुका है। दक्षिण अफ्रीका की टीम मार्च, 2020 में भारतीय दौरे पर आएगी। जहां दोनों टीमों के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे टीम का ऐलान, खतरनाक ऑलराउंडर की वापसी संभव, देखे संभावित टीम

 
 

इस खतरनाक हिटर ऑलराउंडर की हो सकती हैं वापसी

 
 

भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या के रूप में खतरनाक ऑलराउंडर खिलाड़ी की वापसी हो सकती है जो कि तीनों वनडे मुकाबले के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हो सकते है। हार्दिक पांड्या चोट के कारण लम्बे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं।
वनडे सीरीज का पूरा कार्यक्रम

 
 

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच 12 मार्च 2020 को धर्मशाला में खेला जाएगा। जबकि दूसरा वनडे मैच 15 मार्च 2020 को लखनऊ में और सीरीज का आखिरी वनडे मैच 18 मार्च 2020 को कोलकाता में खेला जाएगा। यह सभी मुकाबले भारतीय समयानुसार दोपहर 2:00 बजे से शुरू होंगे।
वनडे सीरीज के लिए भारत की संभावित टीम

 
 

रोहित शर्मा, शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, विराट कोहली, केएल राहुल, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी।
दोस्तों आप के अनुसार किस खिलाड़ी को दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए टीम में शामिल किया जा सकता हैं? आप अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं।

Comments are closed.