न्यूज़ीलैण्ड दौरे से अचानक बाहर हुआ ये दिग्गज, खुद BCCI चेयरमैन सौरव गांगुली ने की पुष्टि

भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को न्यूजीलैंड में पहली बार टी-20 सीरीज में हराया है। भारतीय टीम ने आखिरी मैच में जीत दर्ज कर न्यूजीलैंड को पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 5-0 से हरा दिया।

 
 

सौरव गांगुली के बयान के बाद मची खलबली

 
 

आपको बता दें कि भारतीय टीम की शानदार जीत के बाद सौरव गांगुली ने एक बड़ा बयान दिया है, जिसके बाद खलबली मच गई है। बीसीसीआई अध्यक्ष के इस बड़े बयान के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 फरवरी से होने वाली वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया में मायूसी छा गई है।

 
 

बता दें कि सौरव गांगुली ने कहा है कि टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली आगामी वनडे और टेस्ट सीरीज में नहीं खेलेंगे। रोहित शर्मा पांचवे टी-20 मैच में चोट की वजह से रिटायर्ड हर्ट हो गए थे।

 
 

रोहित शर्मा की गैर हाजिरी में मयंक अग्रवाल को भारतीय वनडे टीम में शामिल किया गया है। वहीं टेस्ट सीरीज की अगर बात करें, तो केएल राहुल की टेस्ट में वापसी हो सकती है। वहीं टेस्ट टीम के लिए पृथ्वी शॉ भी अपना दावा ठोक सकते हैं।

 
 

दोस्तों रोहित की गैरमौजूदगी में किस खिलाड़ी को टीम इंडिया में शामिल करना चाहिए? अपनी राय हमें कमेंट बॉक्स में जरूर दें। क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए हमें फॉलो जरूर करें।

Comments are closed.