पहले टेस्ट में इस प्लेइंग-11 के साथ उतर सकते हैं कप्तान कोहली, पंत समेत इन 5 धुरंधर हो सकते हैं बाहर

दोस्तों फिलहाल भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे पर। जहां दोनों टीमों के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। दोस्तों इस टेस्ट सीरीज का पहला मैच 21 फरवरी से वेलिंगटन में खेला जाएगा। ये मैच भारतीय समयानुसार सुबह 4:00 बजे से शुरू होगा।
संभवतः ये 5 धुरंधर बाहर

IND-NZ सुबह 4 बजे से पहला टेस्ट, संभवतः 5 धुरंधरों का पत्ता साफ,यह जोड़ी कर सकती है ओपनिंग

 
 

दोस्तों न्यूजीलैंड के खिलाफ वेलिंगटन में होने वाले पहले टेस्ट में मयंक अग्रवाल और पृथ्वी शॉ की जोड़ी ओपनिंग करते हुए दिखाई दे सकती है। दोस्तों जानकारी के लिए बता दूं कि बांग्लादेश के खिलाफ भारत के लिए रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल ने भारतीय पारी की शुरुआत की थी। ऐसे में शुभमन गिल को बाहर बैठना पड़ सकता है। टी-20 और वनडे के बाद ऋषभ पंत को टेस्ट में भी मौका मिलने की उम्मीद कम है।

 
 

वहीं ऑलराउंडर बल्लेबाज हनुमा विहारी के स्थान पर रवींद्र जडेजा को मौका दिया जा सकता है। जबकि ईशान्त शर्मा चोट से परेशान है। ईशान्त को पहले फिटनेस टेस्ट पास करना होगा। इसके अलावा नवदीप सैनी को अपने डेब्यू के लिए और इंतजार करना पड़ सकता है।
भारत की संभावित टीम:-

 
 

पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, उमेश यादव, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह।

Comments are closed.