पांचवें टी20 में भी अगर ये खिलाड़ी बना प्लेइंग-11 का हिस्सा तो भारत की जीत लगभग पक्की, पिछले 18 मैचों में तो ऐसा ही हुआ है

भारतीय टीम न्यूजीलैंड में 5 टी-20 मैचों की सीरीज में 4-0 की बढ़त अपने नाम कर चुकी है। भारत ने पहला मैच 6 विकेट और दूसरा मैच 7 विकेट से जीता। जबकि तीसरा और चौथा टी-20 टाई होने के बाद भारत ने सुपरओवर जीत कर दोनों टाई मुकाबले भी जीत लिए।

पांचवें T20 में अगर ये धुरंधर खेला तो 5-0 से टीम इंडिया की जीत लगभग तय, ये आंकड़े है सबूत

 
 

अब इस सीरीज का पांचवां और अंतिम टी-20 मैच माउंट मौन्गानुई के बे ओवल में खेला जाएगा। इस मैच का लाइव प्रसारण 2 फरवरी को 12:30 बजे से होगा।
सीरीज में 5-0 की जीत के करीब भारत
न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरुआती 4 टी-20 मैच जीतने के बाद भारत के पास 5-0 से सीरीज जीतने का सुनहरा मौका होगा। अब हम कुछ ऐसे आंकड़ों के बारे में चर्चा करेंगे जो बताते हैं कि भारतीय टीम में मनीष पांडे की मौजूदगी का कितना ज्यादा प्रभाव है। चौथे टी-20 में जहां ज्यादातर बल्लेबाज सस्ते में आउट हुए। वहीं मनीष पांडे ने 36 गेंदों में 50 रनों की अर्धशतकीय पारी खेल जीत में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की।

 
 

मनीष पांडे की मौजूदगी में भारतीय टीम ने पिछले 18 टी-20 मैच लगातार जीते हैं। मनीष पांडे के खेलते हुए भारत को आखिरी बार श्रीलंका के विरुद्ध मार्च 2018 में हार मिली थी। तब से अब तक भारत ने मनीष पांडे को 18 टी-20 मैचों में मौका दिया और सभी मैच भारत ने जीते। अब अगर मनीष पांडे पांचवें टी-20 में भारत का हिस्सा होते है तब भारत 5-0 से सीरीज तय कर सकता है।
भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

 
 

संजू सैमसन, लोकेश राहुल (विकेटेकीपर), विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुन्दर, युजवेन्द्र चहल, शार्दूल ठाकुर, नवदीप सैनी, जसप्रीत बुमराह

Comments are closed.