पूर्व ऑस्ट्रेलिया कोच ने इस टीम को बताया IPL की सबसे मजबूत टीम, नाम जानकर हर कोई हैरान

कोरोना वायरस का कहर देश में हर गुजरते दिन के साथ बढ़ता जा रहा है. कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन लागू है और इसलिए 15 अप्रैल से इंडियन प्रीमियर लीग के होने की संभावना नहीं के बराबर ही बची है. ऐसे में फ्रेंचाइजी अपनी अगली बैठक के बारे में फैसला लेने से पहले 14 अप्रैल को जारी होने वाली सरकार की एडवाइजरी का इंतजार कर रही हैं.

 

इस दिग्गज कोच से पूछा-आईपीएल की सबसे मजबूत टीम कौन सी है, दिया ऐसा जवाब कि...

इस साल आईपीएल में करार करने वाले खिलाड़ियों के साथ भी ऐसा हो सकता है, क्योंकि अभी इसे स्थगित कर दिया गया है। तब तक इसके आगे आयोजित होने की संभावना नहीं है, जब तक BCCI साल के अंत में इसकी वैकल्पिक विंडो तैयार नहीं कर लेता।

 

इधर विश्व क्रिकेट के सबसे सफल कोच में गिने जाने वाले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच जॉन बुकानन से जब पूछा के आपके अनुसार आईपीएल का सबसे मजबूत टीम कौन है तो उन्होंने बेझिझक मुंबई इंडियंस का नाम लिया। उन्होंने कहा कि मुंबई का संतुलन मेरे ख़याल से बहुत अच्छा है खास कर युवाओं का संयोजन टीम को मजबूत बनता है।

 

ज्ञात हो कि मुंबई इंडियंस आईपीएल के 4 ख़िताब तथा 2 बार आईपीएल चैम्पियंस लीग का खिताब भी अपने नाम करने में सफल रही है। इस टीम की ब्रांड वैल्यू भी 2019 में सबसे अधिक आँका गया था। मुंबई इंडियंस में युवाओं को अधिक तरजीह दिया जाता रहा है।

Comments are closed.