बिग बॉस 13 के विजेता बने टेलीविजन अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला, दूसरे स्थान पर रहे आसिम रियाज

अंतिम छह में जगह बनाने वाले प्रतियोगियों टेलीविजन अदाकारा पारस छाबड़ा, अभिनेत्री और कॉमेडियन आरती सिंह, टेलीविजन अभिनेत्री रश्मि देसाई, पंजाबी अदाकारा शहनाज कौर गिल, मॉडल असीम रियाज को इस शो में पछाड़ते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने ये खिताब अपने नाम किया. सिद्धार्थ का जलवा शो में दिन-प्रतिदिन बढ़ता गया. सोशल मीडिया से लेकर टेलीविजन पर सिद्धार्थ का नाम ट्रेंडिंग हो रहा था. लोगों ने पहले ही अंदाजा लगा लिया था कि सिद्धार्थ ही इस सीजन के विजेता बनेंगॆ.

सिद्धार्थ के साथ टेलीविजन धारावाहिक दिल से दिल तक में काम कर चुकीं रश्मि देसाई के साथ सिद्धार्थ की नोंक-झोंक बिग बॉस 13 में चर्चा का विषय बना रहा. दोनों के बीच कई बार वाक युद्ध दर्शकों को देखने को मिला. सिद्धार्थ शुक्ला शो में सबसे ज्यादा करीब नजर आए पंजाबी अभिनेत्री शहनाज गिल के साथ, दोनों की दोस्ती और नजदीकी देखते हुए सोशल मीडिया पर सिडनाज सिद्धार्थ और शहनाज ट्रेंडिंग होने लगा.

सिद्धार्थ शुक्ला ने के साथ असीम रियाज ने बिग बॉस-13 के अंतिम दो में जगह बनाई. और शो के विजेता बनकर उभरें सिद्धार्थ शुक्ला. दिसंबर महिने में सिद्धार्थ की करीब 20 हफ्ते यानी 140 दिनों तक चले इस लाइव रियालिटी शो में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले. इस बार के बिग बॉस में छह कंटेस्टेंट फाइनलिस्ट के तौर पर उभरे. उनमें सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई, आरती सिंह शामिल थे. 
घर से काम करके रोजाना 1000 रुपये कमाने का सुनहरा मौका, जल्दी करें ऑफर सिमित समय के लिए!!!

Comments are closed.