बड़ी खबर: महेंद्र सिंह धोनी ने झारखंड रणजी टीम के साथ जमकर की प्रैक्टिस, क्या अभी भी कर सकते हैं वापसी?

कभी था टीम की शान, लेकिन अब फ्लाॅप हुआ करियर तो झारखंड रणजी ट्रॉफी मे कर रहा है प्रशिक्षण!

 
 

भारतीय टीम में खेलने वाले कई खिलाड़ी थोड़ा अच्छा प्रदर्शन करने के बाद बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो गए। लेकिन कुछ ही समय बाद उनका प्रदर्शन खराब हो गया और वे भारतीय टीम से दूर हो गए। अब वो गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं। दोस्तों आज की पोस्ट में हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने काफी सालों तक टीम पर राज किया।
इस खिलाड़ी को कभी टीम की शान समझा जाता था। लेकिन कुछ ही मैचों में खराब प्रदर्शन के कारण इस खिलाड़ी को लंबे समय से टीम में मौका नहीं मिला है। अब ये खिलाड़ी झारखंड रणजी ट्रॉफी में प्रशिक्षण ले रहा है। आइए जानते हैं उस खिलाड़ी के बारे में

 
 

हम बात कर रहे हैं भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की, जो फ्लॉप प्रदर्शन के कारण टीम से दूर चल रहे हैं। इन्होंने काफी लंबे समय से अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। वर्ल्ड कप 2019 का सेमी फाइनल मुकाबला धोनी का आखिरी मैच था।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने झारखंड रणजी ट्रॉफी के साथ अपना प्रशिक्षण शुरू कर दिया है। प्रशिक्षण के दौरान ही महेंद्र सिंह धोनी को एक ऐसा गेंदबाज मिला जिसका नाम उन्होंने गेंदबाज मशीन रखा। ज्यादातर भारतीय क्रिकेट प्रेमियो को यही लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी फिर से भारतीय टीम में वापसी करेंगे और शानदार प्रदर्शन करेंगे। हमें भी यही उम्मीद है।

 
 

अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या भारतीय टीम में महेंद्र सिंह धोनी की वापसी होगी या नहीं? नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में बताएं कि महेंद्र सिंह धोनी को भारतीय टीम में मौका मिलना चाहिए या नहीं?

Comments are closed.