भाजपा नेता को दस वर्षीय एक छात्रा का यौन शोषण करने के आरोप में बुधवार को किया गिरफ्तार

BJP Leader Molested ten year old Girl in Kerala, Arrested under Pocso Act - Sakshi Samacharकॉंसेप्ट फोटो (सौजन्य : सोशल मीडिया)

कन्नूर : एक स्थानीय भाजपा नेता को लगभग एक महीने पहले दस वर्षीय एक छात्रा का यौन शोषण करने के आरोप में बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।एक जांच अधिकारी ने बताया कि भाजपा पंचायत अध्यक्ष और राष्ट्रीय शिक्षक संघ (एनटीयू) के सदस्य के. पद्मराजन (45) को यहां पोइलूर क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया।

पद्मराजन एक स्कूल में अध्यापक था और उसी स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा के माता पिता ने 17 मार्च को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। थालेसरी के पुलिस उपायुक्त वेणुगोपाल ने कहा, “शिकायत के अनुसार पद्मराजन ने 15 जनवरी से कुछ दिन पहले और दो फरवरी को बच्ची का यौन शोषण किया था।

बच्ची के माता पिता शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचे और हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।” इससे पहले मजिस्ट्रेट के सामने बच्ची का बयान दर्ज किया गया था। बच्ची की जांच करने वाले डॉक्टर के सामने भी बच्ची ने आपबीती सुनाई। पुलिस ने पाक्सो कानून के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को जल्दी ही मजिस्ट्रेट के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा।

Comments are closed.