भारत के इन 5 मुस्लिम क्रिकेटरों ने हिन्दू लड़की को बनाया अपना जीवनसाथी, नंबर-1 की जोड़ी सबसे बेस्ट

दुनिया में बहुत सारे ऐसे मुस्लिम क्रिकेटर्स है, जिन्होंने हिन्दू लड़कियों से शादी है, जिस वजह से उनकी चर्चा हमेशा होती रहती है तो चलिए आज हम आपको 5 ऐसे मुस्लिम क्रिकेटर्स के बारे में बताते हैं, जिन्होंने हिन्दू लड़कियों से शादी की है।

1. जहीर खान

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान से साल 2017 में बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे से शादी की थी। जहीर खान की पत्नी सागरिका दिखने में बेहद खूबसूरत है।

2. मोहम्मद अजहरुद्दीन

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन भी इस सूची में शामिल हैं, क्योंकि उन्होंने भी हिन्दू लड़की से शादी की है। बता दें कि मोहम्मद अजहरुद्दीन की पत्नी का नाम संगीता बिजलानी हैं जो बॉलीवुड अभिनेत्री भी रह चुकी है।

3. मोहम्मद कैफ

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ की कप्तानी का नाम पूजा यादव है। बता दें कि साल 2011 में मोहम्मद कैफ ने पूजा यादव से शादी की थी।

4. नवाब पटौदी

पूर्व इंडियन क्रिकेटर नवाब पटौदी के बारे में आपको अच्छी तरह से मालूम होगा। बता दें कि नवाब पटौदी की पत्नी का नाम शर्मीला टैगौर है, जिनसे उन्होंने शादी की थी।

5. सबा करीम

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज सबा करीम की पत्नी का नाम रश्मि रॉय है, जिनसे उन्होंने साल 1989 में शादी रचाई थी।

घर से काम करके रोजाना 1000 रुपये कमाने का सुनहरा मौका, जल्दी करें ऑफर सिमित समय के लिए!!!

Comments are closed.