मनीष पांडे का बड़ा बयान, बोले सुपर ओवर में संजू सैमसन की जगह मैं बल्लेबाजी करने जाता लेकिन…

आप लोग जानते कि आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच में चौथा T20 मुकाबला खेला गया, जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने राहुल के 39 और मनीष पांडे के 50 रनों की पारी दम पर 165 रन बनाए।

मनीष पांडे बोले- सुपर ओवर में संजू सैमसन नहीं मैं बल्लेबाजी करने के लिए जाता लेकिन..

 
 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड के लिए कॉलिन मुनरो ने 65 रनों की पारी खेली इसके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज टिम शेफर्ड अर्धशतक लगाया और इसके बावजूद भी न्यूजीलैंड की टीम इस मुकाबले में 165 रन ही बना सकी पर यह मुकाबला ड्रा हो गया।

 
 

सुपर ओवर खिलाकर आज यहां न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 13 रन बनाए और भारतीय टीम ने इस मुकाबले में 16 रन बनाकर इस मुकाबले को जीत लिया। जिसके बाद हुए प्रेस कांफ्रेस में भारत की ओर से उमेश पांडे ने अपना इंटरव्यू दिया।
आपको बता दें कि उन सवालों को मनीष पांडे ने अच्छी तरह से जवाब दिया और सभी पत्रकारों को भी उन्होंने संतुष्ट किया ऐसे में उन्होंने एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि आप सुपर ओवर बल्लेबाजी करने के लिए क्यों नहीं गए थे।

 
 

जिसका मनीष पांडे ने शानदार तरीके से जवाब देते हुए कहा कि भले ही मैं इस मुकाबले में अच्छी तरीके खेला लेकिन उस समय तेज स्पीड से रन बनाने की थी। और टीम मैनेजमेंट ने संजू सैमसन पर भरोसा दिखाया।

 
 

आपको बता दें कि मनीष पांडे ने कहा कि टीम मैनेजमेंट का कहना था कि संजू सैमसन ने पिछले दो मुकाबलों में आते ही छक्का लगा दिया और वह बहुत जल्द ही आक्रामक अंदाज अपना लेते हैं और इस वजह से उनको नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने के लिए जाना चाहिए था।

 
 

इस तरह से टीम मैनेजमेंट ने संजू सैमसन को बल्लेबाजी करने के लिए भेजा।

Comments are closed.