मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कर दिया ऐसा बड़ा काम की विरोधी भी कर रहे हैं तारीफ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारकों में से एक है और इस मुकाम पर पहुंचने के लिए उन्होंने जनता की भलाई के लिए बहुत सारे काम किए है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सिर्फ उत्तर प्रदेश में ही नहीं बल्कि पूरे देश में मशहूर है और उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्तराधिकारी के रूप में देखा जा रहा है।

मुख्यमंत्री हो तो योगी आदित्यनाथ जैसा, किया ऐसा बड़ा काम विरोधी भी कर रहे हैं तारीफ

 
 

भारतीय जनता पार्टी को दिल्ली चुनाव में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था और अब भारतीय जनता पार्टी शासित राज्य उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ ने एक बड़ा फैसला किया है।

 
 

कल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शहरी क्षेत्रों में रह रहे गरीबों को बिजली का मुफ्त कनेक्शन देने की योजना का शुभारंभ किया। हर गरीब के घर में रोशनी पहुंचे इसके लिए इस योजना की शुरुआत की गई है। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि हमारी सरकार की योजना है कि शहरी क्षेत्रों में 24 घंटे और तहसील में 20 घंटे कम से कम बिजली दी जाए। साथ ही सीएम योगी ने सरचार्ज मुफ्त करने का भी ऐलान किया। मुख्यमंत्री योगी ने बिजली का बिल भरने के लिए एक ऑनलाइन एप्लीकेशन का भी जिक्र किया। मुफ्त कनेक्शन की योजना को सफल करने के लिए प्रदेश में 10 बिजली घरों का निर्माण किया गया है।

 
 

आप मुख्यमंत्री योगी द्वारा मुफ्त में दिए गए बिजली कनेक्शन के बारे में क्या कहना चाहते हैं, हमें जरूर बताएं।

घर से काम करके रोजाना 1000 रुपये कमाने का सुनहरा मौका, जल्दी करें ऑफर सिमित समय के लिए!!!

Comments are closed.