मोहम्मद शमी की पत्नी के पहले पति को देख नहीं होगा आपको अपनी आँखों पर विश्वास, देखें क्लिक करके

मोहम्मद शमी का नाम आज दुनिया के महान और खतरनाक तेज गेंदबाजों में लिया जाता है। मोहम्मद शमी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी घातक गेंदबाजी से काफी नाम और इज्जत कमाई है। हालांकि अपनी पर्सनल लाइफ में मोहम्मद शमी को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। मोहम्मद शमी की शादीशुदा जिंदगी में काफी परेशानियां आई। हालांकि उन्होंने इनका डटकर सामना किया। मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी पर काफी संगीन आरोप लगाए थे।

हसीन जहां ने बताया था कि मोहम्मद शमी का किसी और महिला के साथ संबंध था और वह मुझे पीटते थे। मोहम्मद शमी पर लगे सभी आरोप गलत थे। बहुत ही कम लोगों को इस बारे में पता है कि यह हसीन जहां की दूसरी शादी थी। हसीन जहां ने अपने पहले पति से तलाक लिया था। इस पोस्ट में हम आपको हसीन जहां के पहले पति के बारे में बताने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं

हसीन जहां के पहले पति का नाम शेख शैफुद्दीन है। शायद आपको यह भी नहीं पता होगा कि हसीन जहां को अपने पहले पति से दो बेटियां हुई। इन दोनों ने साल 2000 में 2002 में शादी की थी। लेकिन 8 साल बाद यह दोनों तलाक लेकर एक-दूसरे से अलग हो गए। शेख शैफुद्दीन की बीरभूम जिले के सूरी बाजार इलाके में ‘बाबू स्टोर’ नाम की दुकान है और उससे ही उनका खर्चा चलता है।

मीडिया वालों ने शेख सैफुद्दीन से कई सवाल पूछे। उनसे पूछा गया कि हसीन जहां ने उनसे तलाक क्यों लिया था? तो उन्होंने बताया कि वह महत्वाकांक्षी महिला है और उनकी इच्छाएं काफी ज्यादा है। मैं खुद नहीं जानता कि उन्होंने मुझे क्यों छोड़ा? तलाक होने के बाद मेरा और उनका कोई संपर्क नहीं रहा। हालांकि वह अपनी बेटियों से बात करती थी।

Comments are closed.