मोहम्मद शमी ने भी माना इस भारतीय बल्लेबाज का लोहा, बोले उनके सामने गेंदबाजी करने बेहद कठिन

दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि भारतीय क्रिकेट टीम वर्तमान समय में विश्व की बेहतरीन बन चुकी है। भारतीय क्रिकेट टीम में विश्व के बेहतरीन बल्लेबाज के साथ-साथ विश्व के बेहतरीन गेंदबाज भी शामिल हैं।

 

जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी जैसे गेंदबाजों के रहते भारतीय क्रिकेट टीम कोई भी मुकाबला जीत सकती है। मोहम्मद शमी भारतीय क्रिकेट टीम ऐसे खिलाड़ी है जो हमेशा अपनी धारदार गेंदबाजी से विरोधी टीम के बल्लेबाजों को परेशान करने की क्षमता रखते हैं लेकिन क्या आप लोगों को पता है कि शमी को किस बल्लेबाज के सामने बल्लेबाजी करने में मुश्किल होती है।

 

एक इंटरव्यू के दौरान मोहम्मद शमी में उसके बारे में बताया है जिसके सामने उनको बल्लेबाजी करने में बहुत मुश्किल होती है। मोहम्मद शमी ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा था कि भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को आज के समय में भारत का सबसे खतरनाक बल्लेबाज माना जाता है। रोहित शर्मा के सामने गेंदबाजी करना किसी भी गेंदबाज के लिए मुश्किल है।

 

रोहित शर्मा आज क्रिकेट की दुनिया में उन बल्लेबाजों में शामिल है जो बड़े शॉट्स लगाने के लिए जाने जाते हैं। दोस्तों इस पर आप लोगों का क्या कहना है। क्या रोहित शर्मा के सामने गेंदबाजी करना किसी भी गेंदबाज के लिए मुश्किल है।

Comments are closed.