रिया चक्रवर्ती पर नजर रखे हुए है बिहार पुलिस लेकिन जरूरत पड़ने पर ही करेंगे पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के बाद बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई के लिए रवाना हो गई। बिहार पुलिस ने कुछ लोगों से पूछताछ की है। हाल ही में जब पुलिस से पूछा गया कि क्या रिया से भी वह पूछताछ करेंगे तो उन्होंने कहा, अभी इसकी जरूरत तो नहीं है, लेकिन उन पर हमारी नजरे हैं।
वहीं टीम के दूसरे मेंबर ने कहा कि उन्होंने रिया को सीआरपीसी सेक्शन के तहत नोटिस भेजा है और उन्हें पुलिस के साथ कॉप्रेट करने को कहा है। 
दिल बेचारा के निर्देशक मुकेश छाबड़ा का बयान दर्ज : 
पुलिस टीम ने शुक्रवार देर रात दिल बेचारा फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा से बयान लिया। मुकेश छाबड़ा ने लंबे समय तक एसआईटी से बात की। उन्होंने भी पुलिस टीम से कहा कि सुशांत आत्महत्या कर ही नहीं सकते थे। किसी तरह का मानसिक तनाव उनके ऊपर था, मौत की जांच होनी चाहिए।
हाउसकीपर और उनके बैंकर से पूछताछ : 
बिहार टीम ने शुक्रवार को ही सुंशाात के घर के हाउसकीपर और एक बैंकर से पूछताछ की। दोनों का बयान दर्ज किया। सूत्रों की मानें तो हाउसकीपर ने बताया कि बिना अभिनेत्री एवं सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की इजाजत के बिना घर में दाखिल नहीं हो सकता था और न ही सुशांत से मिल सकता था। यहां तक कि सुशांत के कमरे में जाने तक की मनाही थी। इसके अलावा पुलिस ने एक निजी बैंक के कर्मी से भी पूछताछ की, जो सुशांत का बैंक खाता डील करते था। 

Comments are closed.