रोहित शर्मा की जगह टीम में शामिल होने के बाद पहली बार बोले मयंक अग्रवाल, कह दी इतनी बड़ी बात

दोस्तो आप जानते हैं कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच में वनडे सीरीज होने वाली है इस वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम को करारा झटका लगा था और रोहित शर्मा छोड़ के चलते टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं।
वही दूसरी ओर टीम मैनेजमेंट ने उनके विकल्प के तौर पर भारतीय टीम को मयंक अग्रवाल के रूप में एक सलामी बल्लेबाज दिया है। और आज विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में संकेत दे दिया है कि वह ओपनिंग करते हुए पहले मुकाबले में देख सकते हैं।
आपको बता दें कि मयंक अग्रवाल ने होम सीजन में भारत के लिए खेलते हुए दो दोहरे शतक भी टेस्ट में लगाए थे इसके बाद उनको अब टीम में मौका मिला है और मौका मिलने के बाद उन्होंने बयान दिया है।

टीम इंडिया में जगह पाने के बाद मयंक अग्रवाल ने दिया बयान, कहा यह मौका हाथ से..

 
 

मयंक अग्रवाल ने बयान देते हुए कहा कि भारतीय टीम में मौका मिलना कोई आम बात नहीं है और मैं इस मौके को पूरी तरह से भूलने की कोशिश करूंगा और कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने दूंगा।

 
 

इसके अलावा मयंक अग्रवाल ने कहा कि टीम इंडिया में अगर आप एक ओपनर बल्लेबाज हैं तो आपके लिए कंपटीशन और भी ज्यादा बढ़ जाता है क्योंकि यहां पर कई बल्लेबाज पहले से ही राज कर रहे होते हैं।

 
 

आपको बता दें कि मयंक अग्रवाल ने यह साफ कर दिया है कि मैं इस मौके को हाथ से नहीं जाने दूंगा और अच्छा प्रदर्शन दिखाकर टीम में बने रहने की कोशिश करूंगा।

Comments are closed.