लॉकडाउन के दौरान फंसी एक महिला को घर पहुंचाने का झांसा देकर किया गेंगरेप

 

Woman Gang Raped By Two People In Greater Noid - Sakshi Samachar

कान्सेप्ट फोटो (सौ. सोशल मीडिया)

नोएडा : कोरोना वायरस के कारण जहां पूरा देश परेशान है वहीं कुछ ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं, जो इंसान को इंसान पर ही शर्म करने के लिए मजबूर कर दें। ताजा मामला ग्रेटर नाएडा का है। यहां लॉकडाउन के दौरान फंसी एक महिला को घर पहुंचाने का झांसा देकर दो युवकों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

मिली जानकारी के अनुसार, महिला किसी निजी कंपनी में काम करती है लॉकडाउन के कारण वह फंस गई। इसी दौरान रिश्तेदार और उसके साथी ने महिला को कैब में बैठा लिया और थाना सूरजपुर क्षेत्र के तिलपत्ता कंटेनर डिपो के पास उसके साथ गैंगरेप किया। विरोध करने पर महिला को जान से मारने की धमकी दी। घर पहुंचकर महिला ने अपने पति को घटना के बारे में पूरी बात बताइ। इसके बाद मामले की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपित जेठ व उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि जारचा की रहने वाली एक महिला नोएडा स्थित एक फैक्ट्री में नौकरी करती थी और नोएडा में ही वह किराये के घर में रहती थी। जारचा में उसका परिवार रहता है। महिला लॉकडाउन में नोएडा में फंस गई थी। महिला को जारचा उसके घर पहुंचाने का झांसा उसके जेठ संदीप ने दिया। 

पुलिस के मुताबिक, महिला उसके झांसे में आ गई और मंगलवार को कैब में संदीप के साथ नोएडा से जारचा जाने के लिए तैयार हो गई। संदीप ने रास्ते में अपने साथी आकाश को भी कैब में बैठा लिया। सूरजपुर के तिलपता कंटेनर के समीप पहुंचते ही आरोपितों ने कैब में ही महिला के साथ रेप किया। इसके बाद दोनों ने महिला को किसी को न बताने की धमकी भी दी। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपित संदीप व आकाश को गिरफ्तार किया है। दोनों नोएडा के सेक्टर 51 में किराये पर रह रहे थे। 

Comments are closed.