लोकेश राहुल और ऋषभ पंत में से कौन है वीरेंद्र सहवाग का फेवरेट? अभी जानें

आज हम आपके लिए एक बार फिर क्रिकेट से जुड़ी खबर लेकर आए हैं। स्पोर्ट्स से जुड़ी ऐसी ही खबरें पढ़ने के लिए आप हमारे न्यूज़ चैनल को फॉलो करें।

सहवाग से पूछा- राहुल और पंत में कौन है आपका पसंदीदा खिलाड़ी, जवाब जानकर होगी हैरानी

 
 

दोस्तों जैसा कि आप लोग जानते हैं कि वर्तमान समय में भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे पर है जहां पर भारतीय टीम ने 5 मैचों की टी-20 सीरीज में 5-0 से कब्जा जमाया। वहीं तीन मैचों की वनडे सीरीज को 0-3 से गंवा बैठी है। और अब 21 फरवरी से दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।

 
 

पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अपने समय में भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक माने जाते थे। वीरेंद्र सहवाग ने अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट कैरियर में कई महान पारियां खेली हैं। और कई बड़े रिकॉर्ड भी स्थापित किए हैं।
आपको बता दें कि हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान वीरेंद्र सहवाग से एक सवाल पूछा गया कि युवा क्रिकेटर केएल राहुल और ऋषभ पंत में आपका पसंदीदा खिलाड़ी कौन है इसका उन्होंने बेहद ही शानदार जवाब दिया।

 
 

इस सवाल का जवाब देते हुए वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि ऋषभ पंत एक बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। ऋषभ पंत ने कई अहम मौकों पर छोटी-छोटी गलतियां की है जिसके चलते यह खिलाड़ी टीम से बाहर है। वहीं के राहुल ने मौके का फायदा उठाते हुए बेहतरीन बल्लेबाजी तथा शानदार विकेटकीपर की भूमिका निभाई है। जिसके चलते केएल राहुल तारीफ के हकदार हैं। वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि मेरे पसंदीदा खिलाड़ी केएल राहुल हैं।

Comments are closed.