विराट कोहली या सचिन तेंदुलकर नहीं बल्कि ये दिग्गज है सलमान कहाँ का फेवरेट क्रिकेटर, खुद किया खुलासा

जैसा की आप सभी को पता है कि भारतीय क्रिकेटरों की लोकप्रियता आज के समय में बहुत तेजी से बढ़ रही है।

 

भारतीय क्रिकेट टीम में ऐसे बहुत से खिलाड़ी है जो पूरे विश्व में अपनी पहचान बना चुके हैं। भारतीय क्रिकेट टीम भी वर्तमान समय में विश्व की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है। बॉलीवुड और क्रिकेटर के बीच हमेशा से ही गहरा संबंध रहा है। ऐसे बहुत से क्रिकेटर है जिन पर फिल्म भी बनाई गई हैं।

 

हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने फेवरेट खिलाड़ी को लेकर बात की है। आप सभी को पता है कि सलमान खान ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। स्पोर्ट्स तक को दिए एक इंटरव्यू में सलमान खान से पूछा गया कि आपका फेवरेट खिलाड़ी कौन है तो उन्होंने विराट कोहली या फिर सचिन तेंदुलकर का नाम ना लेकर किसी अन्य खिलाड़ी का नाम लेकर सबको हैरानी में डाल दिया।

 

सभी लोगों को उम्मीद थी कि सलमान खान विराट कोहली या फिर सचिन तेंदुलकर का नाम लेंगे लेकिन उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी का नाम लेकर एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी को सबसे बेस्ट बना दिया है। सलमान खान ने महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि उनके बिना क्रिकेट अधूरा अधूरा सा लगता है। सलमान खान के साथ-साथ उनके पिता सलीम खान के भी महेंद्र सिंह धोनी फेवरेट खिलाड़ी हैं।

Comments are closed.