विराट कोहली या स्टीव स्मिथ, कौन है दुनिया का सबसे खतरनाक बल्लेबाज? रिकी पोंटिंग ने दिया ये जवाब

जैसा की आप सभी को पता है कि वर्तमान समय में विराट कोहली और स्टीव स्मिथ विश्व के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं।

 

इन दोनों के बीच हमेशा कड़ा मुकाबला देखने को मिला है। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज रिकी पोंटिंग से जब विश्व के बेहतरीन बल्लेबाज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हैरान कर देने वाला जवाब दिया है। दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि रिकी पोंटिंग ने हमेशा ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की तरफ से शानदार बल्लेबाजी की है।

 

अपनी बल्लेबाजी से रिकी पोंटिंग ने हमेशा विरोधी टीम के गेंदबाजों को परेशान किया है। हाल ही में उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर जब पूछा गया कि वर्तमान समय में विश्व का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज कौन है तो इसका जवाब देते हुए रिकी पोंटिंग ने सबको हैरानी में डाल दिया है। रिकी पोंटिंग ने जवाब देते हुए कहा कि स्टीव स्मिथ और विराट कोहली में से किसी एक को चुनना बहुत ज्यादा मुश्किल है।

 

अपने बैन के बाद से जब स्टीव स्मिथ ने वापसी की है तब से लगातार वह तीनों फॉर्मेट में जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं अगर विराट कोहली के बारे में बात की जाए तो वह भी तीनों फॉर्मेट में अपना जबरदस्त जलवा बिखेर रहे हैं। विराट कोहली को कई दिग्गज खिलाड़ियों ने सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज कहा है लेकिन स्टीव स्मिथ उनको खड़ा टक्कर देते हैं।

Comments are closed.