शादी को 10 साल हो गए लेकिन आज भी धोनी का अपनी पत्नी के लिए प्यार कम नहीं हुआ, देखें तस्वीरें

भारतीय टीम इस समय न्यूजीलैंड में सीरीज खेल रही है वहीं पिछले काफी महीनों से भारतीय टीम से बाहर चल रहे महेंद्र सिंह धोनी अपनी खूबसूरत पत्नी साक्षी के साथ पार्क में घूम रहे हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल की जा रही है।

पत्नी की शर्ट के बटन बंद करते दिखे धोनी, शादी के 10 बाद भी पत्नी के लिए इतना प्यार

 
 

दरअसल आपको पता ही होगा महेंद्र सिंह धोनी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल मुकाबले के बाद से भारतीय टीम की तरफ से खेलते नहीं दिखे हैं। ऐसे में भारतीय टीम से बाहर होने के बाद धोनी अपने परिवार वालों के साथ काफी ज्यादा समय बिता रहे हैं हाल ही में सोशल मीडिया पर धोनी और उनकी पत्नी साक्षी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें दोनों मध्यप्रदेश के पार्क में घूमते नजर आ रहे हैं।

 
 

सोशल मीडिया पर धोनी और साक्षी की एक खूबसूरत तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी की शर्ट के बटन बंद करते नजर आ रहे हैं। धोनी और साक्षी की यह तस्वीर लोगों के बीच काफी ज्यादा पसंद की जा रही है वैसे भी इन दोनों की जोड़ी लोगों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है।

 
 

महिंदर सिंह धोनी ने अपनी पत्नी साक्षी से साल 2010 में शादी की थी। अब शादी के 10 साल बाद भी महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी से पहले से ज्यादा प्यार करने लगे हैं जो दोनों के बीच इस खूबसूरत तस्वीर में साफ नजर आ रहा है।

Comments are closed.