सचिन को ‘क्रिकेट का भगवान’ नाम देने वाले हेडन ने धोनी को भी दिया नया नाम, जानकर होगा गर्व

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने हमेशा भारतीय क्रिकेट टीम के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया है।

 

भारतीय क्रिकेट टीम में खेलते हुए सचिन तेंदुलकर ने हमेशा भारतीय क्रिकेट टीम के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया है। सचिन तेंदुलकर के नाम आज भी सैंकड़ों रिकॉर्ड दर्ज है जिन्हें अभी तक कोई नहीं तोड़ पाया है। सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहने वाले मैथ्यू हेडन ने आखिर महेंद्र सिंह धोनी को क्या नाम दिया है आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को बताने वाले हैं।

 

सचिन तेंदुलकर को सबसे पहले क्रिकेट का भगवान मैथ्यू हेडन ने ही कहा था जिसके बाद से इनका नाम पड़ गया। मैथ्यू हेडन ने कई बार अपने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, भारत में लोक सचिन तेंदुलकर को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं और लोग सचिन तेंदुलकर की ऐसे पूजा करते हैं कि मानो वह किसी भगवान की पूजा करते हो। मैथ्यू हेडन के इसी बयान के बाद उसे ही सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाने लगा था।

 

मैथ्यू हेडन ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को भी नाम दिया है जिस बारे में हम आप लोगों को बताने वाले हैं। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान मैथ्यू हेडन ने महेंद्र सिंह धोनी को क्रिकेट का युग कहा है। महेंद्र सिंह धोनी के इस नाम के लिए मैथ्यू हेडन की लोगों ने खूब सराहना की थी।

Comments are closed.