सचिन, धोनी या रोहित नहीं बल्कि ये है विराट कोहली का चहेता बल्लेबाज, नाम जानकर हर कोई हैरान

जैसा की आप सभी को पता है कि भारतीय क्रिकेट टीम वर्तमान में न्यूजीलैंड के खिलाफ t20 सीरीज खेल रही है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली हमेशा अपनी धारदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं।

 

बल्लेबाजी के साथ-साथ विराट कोहली हमेशा अपनी बातों की वजह से भी सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। इस आर्टिकल में हम आप लोगों को विराट कोहली के उस बयान के बारे में बताने वाले हैं जिसमें उन्होंने फेवरेट बल्लेबाज के बारे में बातें कही हैं। विराट कोहली ने भारत की तरफ से वनडे t20 और टेस्ट तीनों फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन किया है।

 

आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को उस क्रिकेटर के बारे में बताने वाले हैं जिसे विराट कोहली अपना फेवरेट मानते हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से पूछा कि उनका फेवरेट बल्लेबाज कौन है तो विराट कोहली ने इसका जवाब देते हुए हर्शल गिब्स का नाम लिया।

 

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी हर्शल गिब्स विराट कोहली के फेवरेट खिलाड़ी है। खिलाड़ी के नाम को जानकर आप लोग वास्तव में हैरान हो गए होंगे क्योंकि विराट कोहली ने कई बार सचिन तेंदुलकर और विवियन रिचर्ड्स को अपना आदर्श बताया है। ऐसे में लोग उम्मीद लगा रहे थे कि इन्हीं दोनों खिलाड़ियों में से कोई उनका फेवरेट होगा लेकिन ऐसा नहीं है।

Comments are closed.